scriptखेल-कूद के साथ स्वच्छ राजनीति व जन एजेंडा पर हुई बात | humarah seoni | Patrika News

खेल-कूद के साथ स्वच्छ राजनीति व जन एजेंडा पर हुई बात

locationसिवनीPublished: Apr 21, 2019 08:24:26 pm

Submitted by:

akhilesh thakur

नगर के प्रबुद्धजन, समाजसेवी, अधिकारी, कर्मचारी, सेवानिवृत्त कर्मचारी बने ‘पत्रिकाÓ ‘हमराहÓ

humarah seoni

खेल-कूद के साथ स्वच्छ राजनीति व जन एजेंडा पर हुई बात

सिवनी. शहर के हाकी स्टेडियम में रविवार को ‘पत्रिकाÓ के तत्वावधान में ‘हमराहÓ का आयोजन हुआ। सामाजिक संगठन के पदाधिकारी, सदस्य, समाजसेवी, नागरिक, कलक्टर प्रवीण सिंह सहित करीब १५० ने शिरकत किया। योग, पीटी, दौड़, मेढक दौड़ सहित विभिन्न गतिविधियों में शामिल होकर उपस्थितजनों ने लुत्फ उठाया। इस मौके पर शत-प्रतिशत मतदान, स्वच्छ राजनीति, नशा मुक्त समाज और जन एजेंडा पर खुलकर बात हुई।
सुबह सात बजे ग्राउण्ड पहुंचे ‘पत्रिकाÓ के ‘हमराहियोंÓ की शुरुआत योग के साथ हुई। पीटीआई देवेंद्र ठाकुर व समाजसेवी छिद्दीलाल श्रीवास ने सभी को योग और पीटी कराया। इसके बाद युवाओं, बच्चों और वरिष्ठजनों की अलग-अलग तेज और धीमी दौड़ कराई गई। युवतियों ने स्टेडियम परिसर में बने ओपने जिम में विभिन्न गतिविधियों में हिस्सा लिया। करीब आठ बजे तक चले खेल-कूद और अन्य गतिविधियों के बाद स्वच्छ राजनीति, जन एजेंडा और नशा मुक्ति पर उपस्थिजनों ने बात रखी। समाजसेवी श्रीवास ने नशामुक्ति पर कविता सुनाई।
यह रहे शामिल
आशीर्वाद दास महाराज मुंडारा, प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी जीएस बघेल, जिला क्रीड़ाधिकारी पूर्णिमा जोशी, डॉ. भूपेंद्र मिश्रा, दिलीप माना ठाकुर, विपत्तलाल विश्वकर्मा, नारायण बिसेन, शिक्षक विजय शुक्ला, किसान नेता हुकूमचंद सनोडिया, नोवत सनोडिया खैरी, मदन चौरसिया खापा, राजकुमार सनोडिया खापा, निरंजन चौरसिया खापा, विजय पंड्या, साबिर खान, कबड्डी प्रशिक्षक आदि उपस्थित रहे।
कलक्टर ने दिलाई शपथ
कलक्टर प्रवीण सिंह ने ‘पत्रिकाÓ के हमाराहियों को शत-प्रतिशत मतदान की शपथ दिलाई। उन्होंने सभी लोगों से २९ अप्रैल को सारे काम छोड़कर प्राथमिकता के आधार पर मतदान करने को कहा। शपथ लेने के बाद हमराहियों ने कलक्टर को आश्वस्त किया कि वे लोग शत-प्रतिशत मतदान करेंगे।
दौड़ लगाई और याद किया बचपन
इसके पूर्व आयोजित विभिन्न गतिविधियों के दौरान वरिष्ठ नागरिकों ने दौड़ लगाई और बचपन के दिन याद किए। बचपन के दिन याद आने के साथ ही उनके चेहरे पर बरबस मुस्कुराहट बिखर गई। उन लोगों ने कहा कि इसमें शामिल होकर अच्छा लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो