प्रभारी मंत्री के स्वागत की भीड़ में कईयों की कटी जेब, देखिए लोगों ने क्या कहा

Sunil Vandewar

Publish: Jan, 24 2019 01:19:17 PM (IST)

Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

सिवनी. जिले के प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे के सिवनी आगमन पर बुधवार को शहर में स्वागत रैली का कार्यक्रम था। इस दौरान विभिन्न शासकीय व अशासकीय संगठन, किसानों, नेता, व्यापारी और आमजनों के द्वारा स्वागत के लिए जगह-जगह पंडाल लगाए गए थे। इसी दौरान जब लोग प्रभारी मंत्री का स्वागत करने में लगे हुए थे, तभी भीड़ का फायदा उठाकर जेबकतरे अपना कमाल दिखा गए। करीब दर्जन भर लोगों की जेब से पर्स, नकदी चोरी हो गए। ऐसी ही लिखित शिकायत लेकर बुधवार को शिक्षक, व्यापारी, किसान और आम लोग कोतवाली थाना पहुंचे। हालांकि पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ हो रही है। शिकायतकर्ताओं ने अपने साथ हुई इस घटना के लिए सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।
प्रभारी मंत्री का काफिला छिंदवाड़ा रोड से होकर फिल्टर चौक, छिंदवाड़ा चौक, नगर पालिका चौक, बस स्टैण्ड से होता हुआ नेहरू रोड, शुक्रवारी, गणेश चौक, कचहरी चौक, सिंधिया चौक, बाहुबली चौक से सर्किट हाउस तक पहुंचा था। इसी दौरान कुछ जगहों पर जेबकतरों ने लोगों की जेब से पर्स, नकदी और कीमती चीजें पार कर दी हैं।
कोतवाली थाना पहुंचे शिकायतकर्ताओं में मप्र राज्य कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष श्रवण कुमार डहरवाल ने शिकायत में बताया कि प्रभारी मंत्री के स्वागत कार्यक्रम के दौरान उनका पर्स चोरी हो गया है। जिसमें राशि ८५० रुपए, पेन कार्ड, आधार कार्ड, दो एटीएम व अन्य चीजें थीं। इसी तरह बीआरसी कार्यालय में पदस्थ कर्मी सतीष पाण्डे ने बताया कि सिंधिया चौराहा में मंत्री के स्वागत के दौरान भीड़ में किसी ने उनका पर्स चोरी कर लिया, जिसमें १५०० नकदी व दस्तावेज थे। कान्हीवाड़ा क्षेत्र के जामुनटोला में पदस्थ सहायक अध्यापक डिलेश बोपचे के पर्स सहित ९५० व एटीएम,पेनकार्ड। इसी तरह कृषक धर्मेन्द्र सनोडिया के ४८०० रुपए व दस्तावेज। नागरिक सोविंद सूर्यवंशी के ३५०० रुपए। किसान किसनलाल राठौर जब महावीर मढिय़ा के पास स्वागत कर रहे थे तभी भीड़ में से किसी ने जेब से पर्स चोरी कर लिया, जिसमें १३७०० रुपए। कहानी निवासी जितेन्द्र गुमास्ता ने बताया कि सिंधिया चौराहा में स्वागत कार्यक्रम के दौरान हुई पर्स चोरी में उनके ४५०० रुपए व उसमें रखे एटीएम, पेनकार्ड व अन्य जरूरी दस्तावेज थे, जो चोरी कर लिए गए हैं। इसी तरह कई अन्य ने भी लिखित शिकायत की है।
कोतवाली पुलिस के अनुसार थाना में कुल ११ लोगों की लिखित शिकायत प्राप्त हुई है। जिसमें लोगों ने पर्स, नकदी चोरी होने की शिकायत की है। अभी एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लिया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। टीआई अरविंद जैन ने कहा कि पर्स चोरी की प्राप्त शिकायत पर जांच की जाकर आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned