इस तरह आप भी कर सकते हैं शहीदों के परिवार की मदद

Sunil Vandewar

Updated: 25 Feb 2019, 07:38:01 PM (IST)

Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

सिवनी. देश की सीमाओं पर सुरक्षा के लिए तैनात जवानों की शहादत को नमन करने, शहीदों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करने, हरसंभव सहायता करने देशवासियों के द्वारा अपने-अपने ढंग से प्रयास किए जा रहे हैं। इसी क्रम में गायत्री परिवार के द्वारा पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की गई और शहीद जवानों के परिवारजनों की मदद के लिए चार दिवसीय पुस्तक मेला का आयोजन २३ से २६ फरवरी तक नगर के मठ मंदिर में किया जा रहा है।
गायत्री परिवार के जिला प्रमुख सुंदरलाल बघेल ने बताया कि शांतिकुंज हरिद्वार के प्राप्त निर्देश से सभी जिला मुख्यालय के मठ मंदिर में चार दिवसीय पुस्तक मेले का आयोजन सोमवार को शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित कर किया गया। पुस्तक मेला में युग ऋषि पंडित श्रीराम शर्मा आचार्य द्वारा रचित जीवन उपयोगी साहित्य उपलब्ध है। इन पुस्तकों के विक्रय से जो भी राशि संग्रहित होगी, वह राशि शहीद जवानों के परिजनों की मदद के लिए भेजी जाएगी। बताया कि पुस्तक मेला सुबह ०८ बजे से रात्रि ०८ बजे तक लगाया जा रहा है, इसका समापन मंगलवार को होगा।
शहीदों के प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए बड़ी संख्या में नागरिकों द्वारा पुस्तक मेले से खरीदी की जा रही है। पुस्तक मेला में गायत्री परिवार के सदस्य व नागरिकों में गुलाब गुप्ता, नत्थूलाल यादव, तुलसा ठाकुर, सरला मौर्य, अनीता रजक, माया रजक, पुष्पा सोनी, अशोक रजक, हर्षलाल सोनी, पतिराम रजक, गोवर्धन विश्वकर्मा, केएल चक्रवर्ती, एलएल चक्रवर्ती व अन्य का सहयोग प्राप्त हो रहा है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned