scriptशरीर पर डाला खुजली वाला केमिकल और उड़ा दिया 2.27 लाख रुपए | Itchy chemical poured on the body and blew 2.27 lakh rupees | Patrika News

शरीर पर डाला खुजली वाला केमिकल और उड़ा दिया 2.27 लाख रुपए

locationसिवनीPublished: Feb 05, 2021 10:01:42 am

Submitted by:

akhilesh thakur

शहर के पीएनबी की शाखा के पास दिया घटना को अंजाम

CM's tough stance, excise and police strategy

CM’s tough stance, excise and police strategy

सिवनी. शहर के पंजाब नेशनल बैंक शाखा बारापत्थर के पास से बुधवार की दोपहर बाइक सवार दो लुटेरों ने शरीर पर खुजली वाला केमिकल डालकर मोटरसाइकिल सवार युवक के पास से २.२७ लाख रुपए उड़ा दिए। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले शुरू किए, लेकिन आरोपी उनकी पकड़ से दूर निकल गए।
बताया जा रहा है कि बंडोल थाना क्षेत्र के ग्राम कुकलाहा निवासी अशोक बघेल पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से किसान क्रेडिट कार्ड से पैसे निकालने आया था। वह करीब २.२७ लाख रुपए निकालकर अपने भांजे चारगांव फुलारा निवासी सुभाष पिता विष्णु दयाल के साथ अलग-अलग मोटरसाइकिल से अपने गंतव्य की ओर जाने के लिए निकल पड़े। पैसे १६ वर्षीय सुभाष ने अपने मोटरसाइकिल की हैंडल में रखे झोले में डाल लिए और मोटरसाइकिल स्टार्ट कर आगे बढ़ा। उसके आगे उसका मामा मोटरसाइकिल से चल रहा था। उसी समय बैंक के सामने खड़े तीन संदिग्ध युवकों ने सुभाष की गर्दन व पीठ पर पीछे से खुजली वाला केमिकल डाल दिया। केमिकल पड़ते ही युवक पीठ खुजलाने लगा और अपने मामा को आवाज दिया। इसबीच पलक झपकते ही तीन संदिग्ध युवकों ने थैले में रखे २.२७ लाख रुपए लेकर फरार हो गए।
पीडि़त ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस मामले जांच पड़ताल कर रही है। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि वह किसान क्रेडिट कार्ड से पैसा निकालकर घर जा रहा था। इसबीच लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस बारापत्थर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। खबर लिखे जाने तक आरोपियों को कोई सुराग नहीं लगा था। इस घटना के बाद से पुलिस की कार्यशैली कटघरे में खड़ी हो गई है।
माहभर पहले उड़ाए थे 50 हजार
कोतवाली थाना क्षेत्र के जबलपुर रोड स्थित ग्राम लुघरवाड़ा के पास से खुजली वाला केमिकल डालकर लुटेरों ने एक युवक के पास से 50 हजार रुपए उड़ा दिए थे। युवक एक पटवारी का पुत्र था। वह किसी कार्य से पैसे लेकर कहीं जा रहा था। इसबीच आरोपियों ने उक्त घटना को अंजाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो