नाइट राइडर रेड और ब्लू के बीच सेमीफाइनल आज

नाइट राइडर रेड और ब्लू के बीच सेमीफाइनल आज

| Publish: May, 05 2019 11:41:49 AM (IST) | Updated: May, 05 2019 11:41:50 AM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

सोमवार को होगा प्रतियोगिता का फाइनल मैच

सिवनी. बड़े मिशन शाला ग्राउंड में जारी वेटरन्स क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल का मैच हुआ। जिसमें गजानन की टीम ने मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। मिशन स्कूल में जारी वेटरन्स क्रिकेट प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मुकाबला रविवार को शाम ०7 बजे सिवनी विधायक दिनेश राय की उपस्थिति में होगा।
खेला गया क्वार्टर फाइनल मैच गजानन एवं यूडब्ल्यूसी पेंथर के मध्य हुआ। गजानन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और निर्धारित 12 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाए। गजानन के बल्लेबाज संदेश तिव्हन ने 20 गेंदों 44 एवं जितेन्द्र पाठक ने 09 गेंदों में 25 रन बनाए। जबकि पेंथर के गेंदबाज अनूप मिश्रा ने 3 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पेंथर की टीम 5 विकेट के नुकसान पर 128 रन बना सकी। बल्लेबाज अनूप मिश्रा ने 29 गेंद में 73 रन बनाए, फलस्वरूप उन्हें मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। इस मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिली। आखिरी ओवर की आखिरी गेंद तक रोमांच बना रहा।
प्रतियोगिता समिति द्वारा बताया गया कि सेमीफाइनल का पहला मैच गजानन स्पोर्टिंग एवं लखनादौन के मध्य शनिवार को हुआ। जबकि सेमीफाइनल का दूसरा मुकाबला सिवनी नाइट राइडर रेड और नाइट राइडर ब्लू के मध्य रविवार को होगा। सेमीफाइनल में विजेता टीमों के बीच सोमवार ०6 मई को फाइनल मैच खेला जाएगा।
ओपन मैच का क्वार्टर फाइनल विल्स 11 और स्टार 11 के मध्य खेला गया। स्टार 11 ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करने आई विल्स इलेवन ने 3 विकेट खोकर निर्धारित 10 ओवर में 122 रन बनाए। क्षितिज कटरे ने 30 गेंदों में 72 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्टार 11 ने 8 विकेट खोकर सिर्फ 65 रन ही बना सकी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned