scriptतेंदुए ने आधे घंटे के लिए रोक दिया नेशनल हाइवे, फुटपाथ पर बैठा फरमाता रहा आराम, देखें वीडियो | Leopard came on pavement of National Highway 44 video viral | Patrika News

तेंदुए ने आधे घंटे के लिए रोक दिया नेशनल हाइवे, फुटपाथ पर बैठा फरमाता रहा आराम, देखें वीडियो

locationसिवनीPublished: Jul 09, 2021 08:42:46 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

ओवरब्रिज पर फुटपाथ पर बैठा रहा तेंदुआ…लोगों ने रोकी गाड़ियां बनाया वीडियो…बाद में हार्न सुनकर जंगल की तरफ लगा दी छलांग…

leopard.jpg

सिवनी. सिवनी से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे 44 पर दिन दहाड़े तेंदुआ नजर आया। बताया जा रहा है दोपहर के वक्त कुरई घाटी में यह तेंदुआ दिखाई दिया है। राहगीरों को तेंदुआ शान्त मुद्रा में सड़क किनारे बैठा नजर आया । कुछ देर बाद तेंदुआ सड़क किनारे बनी ऊंची दीवार को फांद कर जंगल की ओर चला जाता है। वही सड़क से गुजरने वाले राहगीरों ने तेंदुए का वीडियो भी बनाया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा कुछ लोगो ने इस बात की जानकारी वन अमले को दी। लेकिन वन अमला जब तक मौके पर पहुंचा उससे पहले ही तेंदुआ मौके से घने जंगल की ओर जा चुका था।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/5Q1ShR3YSpk

लगभग आधे घंटे तक रुका रहा ट्रैफिक
नेशनल हाईवे पर आए इस तेंदुए ने लगभग आधे घंटे के लिए ट्रैफिक रोक दिया। तेंदुआ यहां ओवरब्रिज के ऊपर फुटपाथ पर बैठा रहा, जिससे लोगों ने अपनी गाड़ियां रोक दीं। लोग वीडियो बनाने लगे। गाड़ियों के हॉर्न सुनकर तेंदुआ ने यहां फ्लाईओवर की गैलरी छलांग लगा दी। हाईवे पेंच टाइगर नेशनल रिजर्व पार्क से निकला हुआ है। बारिश होने के बाद इस तरह से वन्य प्राणियों का हाईवे पर आना शुरू हो गया है। जिससे उनकी सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठते हैं। हाइवे के किनारे बैठे तेंदुए का वीडियो भी कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में कैद किए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर : पुल से नदी में गिरे मालगाड़ी के 15-20 डिब्बे

 

वायरल हो रहा वीडियो
हाइवे के किनारे फुटपाथ पर बैठे तेंदुए का वीडियो राहगीरों ने अपने मोबाइल में कैद किया है। वीडियो में तेंदुआ शांत मुद्रा में बैठा नजर आ रहा है और रह-रहकर गुर्रा रहा है। काफी देर तक तेंदुआ एक ही पोजिशन में फुटपाथ पर बैठा रहता है और फिर गाड़ी के हार्न की आवाज सुनकर उठकर पास ही लगे साइन बोर्ड के सहारे ऊंची दीवार को फांदकर जंगल की ओर भाग जाता है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82kqaj

ट्रेंडिंग वीडियो