सिवनी में मेडिकल कॉलेज का काम शीघ्रता से हो : अभाविप

Santosh Dubey

Updated: 07 Jul 2019, 08:11:46 PM (IST)

Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

 

सिवनी. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जिला बैठक सरस्वती शिशु मंदिर भैरोगंज में सम्पन्न हुई जिसमें महाकौशल प्रांत के प्रान्त मंत्री सतेंद्र पटवा उपस्थित रहे यह बैठक सेल्फी विद केंपस यूनिट अभियान को लेकर रखी गई इस बैठक में सिवनी जिले की सभी इकाई के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
प्रांत मंत्री ने बैठक को संबोधित किया और बताया की हमें राष्ट्रवाद की अलख जगाने के लिए सेल्फी विद केंपस अभियान के माध्यम से सभी स्कूल कॉलेज कैंपस में जाना है और सभी को राष्ट्रवादी विचारधारा के प्रति जागरूक करना है। यह अभियान एक अगस्त से 10 अगस्त तक पूरे भारत देश में चलेगा। इस बैठक के दौरान जिला संयोजक मयूर सोनी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट में सभी कार्यकर्ताओं के साथ जाकर ज्ञापन सौंपा।
जिला संयोजक मयूर सोनी ने बताया कि मेडिकल कॉलेज जिसका काम बंद पड़ा हुआ है उसे जल्द से जल्द चालू करवाया जाए ताकि मेडिकल कॉलेज की सुविधाएं सिवनी जिले को मिल सके। भौगोलिक दृष्टि से सिवनी, छिंदवाड़ा, बालाघाट, नागपुर जबलपुर के मध्य स्थित है भौगोलिक दृष्टि को ध्यान रखते हुए यूनिवर्सिटी की सबसे ज्यादा आवश्यकता सिवनी में है
धनौरा विकासखंड मैं जल्द से जल्द महाविद्यालय खोला जाए। मयूर सोनी ने बताया कि जिस प्रकार सिवनी जिले को मिलने वाली सौगातें सिर्फ कागजों में दफन होकर रह जाती हैं और हर बार की तरह सिवनी कई सुविधाओं से वंचित रह जाता है और भी कई शिक्षा के क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कलेक्ट्रेट में ज्ञापन दिया और जल्द से जल्द ज्ञापन में लिखित मुद्दों पर कार्यवाही करने की मांग की यदि हमारी मांग पूरी नहीं की जाती है तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बहुत जल्द ही एक बड़ा आंदोलन करेगी।
इस मौके पर विभाग संयोजक अंकित ठाकुर, जिला संगठन मंत्री देवी सिंह राजपूत, छात्र प्रमुख शैली प्रजापति, बादल बैन, मोहित राजपूत, आदित्य बरमैया, विकास सैयाम, अंकित तंतुवाए, अश्विन जैन, पारुल सनोडिया, आयुष चौहान, गिरवर गुमास्ता, अक्षय जैन, अमन जैन, लीना शुक्ला, योगेश पंचेश्वर, वेदांत विश्वकर्मा, अनिकेत जैन, नितेश ठाकुर, निखिलेश कुल्हाडे, निशु सोनी, शिवानी बघेल, रानी भारद्वाज आदि मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned