scriptअतिथि शिक्षकों ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन | Memorandum handed over by the guest teachers to the collector's name | Patrika News

अतिथि शिक्षकों ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

locationसिवनीPublished: Jul 02, 2019 12:08:00 pm

Submitted by:

mantosh singh

दस्यों पर एफआइआर दर्ज कराए जाने को लेकर नराजगी जताई है।

Memorandum handed over by the guest

अतिथि शिक्षकों ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

सिवनी. संयुक्त अतिथि शिक्षक संघ ने सोमवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसमें शिक्षामंत्री से न्यायोचित मांगों को लेकर मिलने गए प्रदेश कार्यकारणी अध्यक्ष एवं सदस्यों पर एफआइआर दर्ज कराए जाने को लेकर नराजगी जताई है।
कहा है कि शिक्षामंत्री प्रभुराम चौधरी के बंगले पर उनसे मिलने गए उक्त पदाधिकारी और सदस्यों पर उनके सुरक्षा अधिकारी ने एफआइआर की कार्रवाई की है। यह सही नहीं है। अल्प मानदेय पर विगत 12 वर्षों से मप्र के शासकीय विद्यालयों पर सेवाऐं देने वाले अतिथि शिक्षकों की न्यायोचित मांग शिक्षामंत्री तक पहुंचाने गए लोगों पर एफआइआर दर्ज करवाया गया। यह लोकतंत्र में उचित नहीं है। एफआइआर वापस लेने के साथ ही नियमितिकरण किए जाने की मांग की। कहा कि कांग्रेस वचन पत्र में किए वादे को निभाए। चेतावनी दी है कि यदि मुख्यमंत्री ने उनकी मांगों को नहीं माना तो प्रदेशव्यापी आंदोलन किए जाएंगे।

नहीं हो रहा दवा का छिड़काव
सिवनी. बारिश शुरू होते ही मच्छरों की संख्या में इजाफा हो गया है। इससे लोगों के बीमार होने की संभावना बढ़ गई है। शहर के लोगों का कहना है कि नपा प्रशासन को नालियों में कीटनाशक दवा का छिड़काव किया जाना चाहिए। इससे लोगों को राहत मिलेगी। हर वार्ड में फागिंग मशीन का उपयोग किए जाने की मांग किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो