मंच से बोले मंत्रीजी, बीजेपी का करना है सूपड़ा साफ, मत करना एहसान फरामोशी, देखिए और क्या कहा

Sunil Vandewar

Publish: Mar, 03 2019 12:03:46 PM (IST)

Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

सिवनी. मप्र की कांग्रेस सरकार ने दो महीने में बहुत कुछ दिया है। दूध का धंधा करने वालों को प्रति लीटर ५ रुपए बोनस दे रहे हैं। पेंशन ३०० से बढ़ाकर ६०० कर दिया है। दो महीने की सरकार ने खजाना ग्रामीणों, किसानों, महिलाओं के लिए खोला है। सरकार ने अपना वादा और मुख्यमंत्री ने फर्ज निभाया है। अब आपकी (जनता) की बारी है, मुख्यमंत्री को खुश करना है, आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ करना है, जिसने आपको इतना कुछ दिया है, उसका एहसास मानना चाहिए, एहसान फरामोशी नहीं होना चाहिए। यह बात जय किसान फसल ऋण माफी योजना अंतर्गत नवीन सब्जी मंडी प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मप्र शासन के पीएचई एवं जिले के प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे ने जनता को सम्बोधित करते हुए कही।
जिला प्रशासन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मंच से जनता को सम्बोधित करते कहा कि जब पत्नी सब्जी बनाती है तो हम कहते हैं, कुछ बदल कर खिलाओ। अब टेस्ट बदलो, एक बार कांग्रेस के सांसद का टेस्ट लेकर देखो, बहुत मजा, बहुत ज्यादा आनंद आएगा आप लोगों को। यह मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करने आया हूं। प्रभारी मंत्री ने प्रदेश में काबिज कांग्रेस सरकार की तारीफ करते कहा कि अभी तो दो महीने की सरकार में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आपका कर्जा माफ किया, बिजली बिल भी हाफ किया। सारे बड़े-बड़े काम किए हैं, अभी पांच साल बकाया है। पांच साल में बहुत बड़ी जनकल्याणकारी योजनाएं इस क्षेत्र के लिए लाने वाले हैं। इस मौके पर बड़ी संख्या में किसान, आमजन मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned