कूलर के करंट से जमीन पर सो रही मां-बेटी की मौत

कूलर के करंट से जमीन पर सो रही मां-बेटी की मौत

| Publish: Jun, 11 2018 01:42:40 PM (IST) Seoni, Madhya Pradesh, India

घटना के बाद मोहल्ले में पसरा सन्नाटा

सिवनी. छपारा नगर के सोनारी मोहल्ले में रात को सो रही मां-बेटी की कूलर की करेंट से मौत हो गई। इसकी जानकारी सुबह में पड़ोसियों ने मकान के ऊपर बने वेटीलेटर तोड़कर अंदर देखा तब घटना की जानकारी हुई। मृत बेटी रविवार को ससुराल छिंदवाड़ा से मायके आई थी। इस सनसनी खेज घटना के बाद से सोनारी मोहल्ले में सियापा पसर गया है।
छपारा नगर के सुनारी वार्ड निवासी गीता सोनी (50), बेटी प्रियंका सोनी (२५) के साथ रात में खाना खाकर अपने घर में सो गई। सोने के पूर्व उन्होंने प्रतिदिन की तरह कूलर चालू किया था। रात को किसी समय कूलर गिर गया, जिससे प्रवाहित करेंट की चपेट में आकर दोनों की मौत हो गई। मोहल्ले के लोगों की माने तो गीता बाई रात को नौ बजे घर के सामने नजर आई थी। वह प्रतिदिन सुबह छह बजे जग जाती है। सोमवार को तब वह १० बजे तक जब उनका दरवाजा नहीं खुला तो लोगों को शक हुई। इस पर उनके घर के बाहर ऊपर का वेटीलेटर तोड़कर घर के अंदर घुसकर देखा तो देखा तो दोनों जमीन पर पड़ी थी। उनके ऊपर कूलर चालू हालत में पड़ा था। दोनों की मौत हो चुकी थी। मोहल्लेवासियों ने इसकी सूचना सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा कार्रवाई कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की माने तो मौत प्रथम दष्टया करेंट से होना प्रतित हो रहा है।

इकलौता बेटा जेल में
गीता सोनी के पति नहीं है। उनकी एक बेटी और बेटा है। बेटी की शादी तीन साल पहले छिंदवाड़ा जिले के सोनाखार में हुआ था। बेटी प्रियंका ससुराल से रविवार को मायके आई थी। बेटी के आने से गीता खुश दिख रही थी। गीता का इकलौता बेटा कपि सोनी हत्या के आरोप में जेल में हैं। पुलिस के अनुसार कपि को मां का अंतिम संस्कार कराने के लिए पेरोल पर लाने का कार्रवाई चल रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned