script

जमीनी विवाद में छोटे भाई ने की बड़े की हत्या

locationसिवनीPublished: Apr 15, 2019 10:28:48 pm

Submitted by:

akhilesh thakur

उगली पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर दर्ज किया प्रकरण

Murder

Murder

सिवनी. उगली थाना क्षेत्र के कन्हारी ग्राम में सोमवार की दोपहर जमीनी विवाद में छोटे भाई ने बड़े की कुदाली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपी भाई के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। उधर आरोपी ने उगली थाने में पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर अपराध स्वीकार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार कन्हारी निवासी द्वारका प्रसाद (45) का छोटे भाई श्रवण कपूर से लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद की वजह से सोमवार को जब क्षरका प्रसाद सांडिल्य घर पर अकेले सो रहे थे। उसी समय श्रवण ने कुदाल से द्वारका के सिर पर हमला कर दिया। हमले के बाद द्वारका गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्राम के लोगों ने 108 एम्बुलेंस को काल कर द्वारका को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र केवलारी पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक की पत्नी, दो पुत्र व एक पुत्री है।
आरोपी विस चुनाव में था आप का प्रत्याशी
जमीनी विवाद में बड़े भाई की हत्या करने वाला आरोपी श्रवण की पहचान एक अच्छे व्यक्ति के रूप में थी। उसने हालही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव केवलारी विस से प्रत्याशी था। उसको आम आदमी पार्टी ने टिकट दिया था। उसके द्वारा भाई की हत्या किए जाने की जानकारी के बाद लोगों को बरबस विश्वास नहीं हो रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो