scriptपुलिया के नीचे फेंक रहे जानवरों के अवशेष, आक्रोश | nagar palika news | Patrika News

पुलिया के नीचे फेंक रहे जानवरों के अवशेष, आक्रोश

locationसिवनीPublished: May 06, 2019 10:56:06 pm

Submitted by:

akhilesh thakur

शहर से सटे नागपुर रोड स्थित एक पुलिया के नीचे बोरियों में भरकर मुर्गे-मुर्गियों के पंख व अन्य अवशेष फेंके जाने से उस रास्ते से गुजरने वाले राहगिरों की परेशानी बढ़ गई है.

nagar palika news

No railing on the bridge

सिवनी. शहर से सटे नागपुर रोड स्थित एक पुलिया के नीचे बोरियों में भरकर मुर्गे-मुर्गियों के पंख व अन्य अवशेष फेंके जाने से उस रास्ते से गुजरने वाले राहगिरों की परेशानी बढ़ गई है। आसपास के लोगों ने भी इस पर आपत्ति दर्ज कराई है। इसको लेकर सोमवार को राष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा संस्था, नागरिक अधिकार रक्षा समिति आदि समाजसेवी संगठन के लोगों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को देखा और इसकी जानकारी नगर पालिका को दिया।
उनका कहना था कि नागपुर की ओर से आने लोग इसी रास्ते से शहर में प्रवेश करते हैं। ऐसे में इसके दुर्गंध से शहर की पहचान खराब होगी। बताया कि इस पुलिया से होकर लखनवाड़ा स्थित वैनगंगा नदी में पानी जाता है, जिस पानी से पूजा-अर्चना सहित कई कार्य होते हैं। ऐसे में यहां कचरा और जानवरों का अवशेष फेंके जाना उचित नहीं है। विगत दिनों इसी क्षेत्र में छह मवेशियों की विषाक्त के सेवन से मौत हो गई थी। समाजसेवी संगठन के डॉ. भूपेंद्र मिश्रा, दिलीप माना ठाकुर, संदीप चौहान, दीनानाथ दंडवते, आयुष दंडवते, डॉ. नरेश सनोडिया आदि ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द ही पुलिया की सफाई कर स्थिति बेहतर नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो