नरसिंहपुर ने सिवनी को हराकर जीता खिताब

Sunil Vandewar

Updated: 15 Feb 2019, 11:41:46 AM (IST)

Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

सिवनी. सिवनी-मंडला मार्ग पर ग्राम पंचायत भोमा में भोमा प्रीमियर लीग के तत्वधान में खेले गए टेनिस बॉल टूर्नामेंट के फाइनल में नानू रिन्कू-11 नरसिंहपुर ने सिवनी की बॉयज-11 टीम को हराकर फाइनल में खिताब हासिल किया।
नरसिंहपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 10 ओवर में 82 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए बॉयस 11 सिवनी ने 10 ओवर में 59 रन ही बना पाई। नरसिंहपुर ने 23 रन से फाइनल मैच जीत लिया। मैच का मैन ऑफ द मैच लकी तिवारी को दिया गया। लकी ने अपनी टीम के लिए 24 गेंद में 33 रन बनाए, साथ ही अपनी टीम के लिए 3 विकेट लिए। मैन ऑफ द सीरीज नरसिंहपुर के राहुल को दिया गया। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में 129 रन और साथ ही 7 विकेट अपने टीम के लिए साथ ही सर्वश्रेष्ठ वेस्ट मैन का पुरस्कार नरसिंहपुर के सानू को दिया गया।
बेस्ट बॉलर सिवनी के सद्दाम को दिया गया। उन्होंने टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते 12 विकेट लिए बेस्ट कैच नरसिंहपुर के सुमित को दिया गया। बेस्ट फिल्डर का पुरस्कार भी सुमित को ही दिया गया। साथ ही बीपीएल गु्रप के द्वारा बेस्ट दर्शक का पुरस्कार भी रखा गया था इसमें गांव के प्रतिष्ठित नागरिक महेश साहू को दिया गया। टूर्नामेंट को सफल बनाने में बीपीएल गु्रप के सदस्य टोनी साहू, गोलू चंद्रवंशी, शरद साहू, नवीन अवधवाल, शोएब अंसारी, आयुष साहू, इमरान कुरैशी, अंचल साहू, हर्षित साहू, फैसल अंसारी, पलाश साहू, जीशान कुरैशी, नितेश साहू, नसीम अंसारी, आयुष जैन, आशुतोष सूर्यवंशी, राशिद खान, सुनील साहू, बॉबी जैन साथ ही पूरे टूर्नामेंट मैं कॉमेंट्री का भार गज्जू मोदी, अमित साहू, पंडित, सतीश सूर्यवंशी ने इस टूर्नामेंट को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई। विजेता टीम को 21000 की राशि प्रदान की गई और उपविजेता को 11000 की राशि दी गई।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned