स्थापना दिवस कार्यक्रम में लापरवाही

स्टेज पर नहीं लगाया सरकार का बैनर

केवलारी. भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में पूर्व में संपन्न हुए मध्यप्रदेश स्थापना दिवस कार्यक्रम में जनपद पंचायत में पदस्थ विनोद मरावी मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत के द्वारा सुव्यवस्थित ढंग से बैनर पोस्टर लगाकर कार्यक्रम आयोजित किए जाते रहे हैं। लेकिन मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार सत्तासीन होने के बाद प्रथम मर्तबा मध्यप्रदेश स्थापना दिवस का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्रीय विधायक की उपस्थिति मुख्य अतिथि के तौर पर देखी गई। वहीं उक्त कार्यक्रम में प्रदेश के मुखिया कमलनाथ एवं कांग्रेस सरकार के बैनर, पोस्टर लगाने से परहेज किए जाने से कांग्रेसियों में खासा आक्रोश व्याप्त है।
कांग्रेस पदाधिकारियों ने बताया कि मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के 63 वर्ष में मध्यप्रदेश की रचना को लेकर प्रदेशवासियों में भारी उत्साह का माहौल बना रहता है। वहीं जनपद में पदस्थ सीईओ पर उक्त आयोजन में लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेसियों ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं कांग्रेस सरकार से एलर्जी होना प्रतीत बताया।
उक्त कार्यस्थल पर मध्य प्रदेश स्थापना दिवस कार्यक्रम में आप सभी लोगों का स्वागत है का भी बैनर या पोस्टर लगाने में गुरेज किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित कांग्रेसजनों ने तमाम लोगों को कार्यक्रम की रूपरेखा देखकर अपनी नाराजगी तुरंत दर्ज करानी पड़ी। कांग्रेस के नेता लोगों से कहते नजर आए की कांग्रेस सरकार के बनने के बाद पहली मर्तबा जनपद पंचायत के कार्यक्रम में हम लोग गए हुए थे लेकिन मध्यप्रदेश सरकार की जिस तरीके से जनपद पंचायत के सीईओ ने उपेक्षा की है उसके चलते हम बहुत आघात लगा।

Show More
santosh dubey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned