नर्सों ने दी चेतावनी, करेंगे बेमियादी हड़ताल

नर्सेस एसोसिएशन ने कलेक्टर, एसपी को ज्ञापन देकर बताई समस्या

By: sunil vanderwar

Published: 30 Jun 2021, 08:33 PM IST

सिवनी. विपरीत परिस्थितियों में भी अपने कर्तव्यों को पूरा कर रहे हैं, लेकिन शासन हमारी समस्याओं को नहीं सुन रहा है, इसलिए अब ०१ जुलाई से बेमियादी हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया है। यह कहना है नर्सेस एसोसिएशन का। जिला अस्पताल में पदस्थ नर्सों ने बुधवार को कलेक्टर कार्यालय व पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपने आंदोलन की जानकारी दी है।

नर्सेस एसोसिएशन जिला शाखा सिवनी की अध्यक्ष एच. नागा, सचिव एम. वर्गीस, कोषाध्यक्ष एम. सेमुअल ने बताया कि नर्सेस एसोसिएशन प्रांतीय निकाय भापाल के आव्हान पर नर्सेस की लंबित मांगों को लेकर प्रशासन को समय-समय पर अवगत कराया जाता रहा है, लेकिन आज तक इन मांगों पर विचार नहीं किया गया। इसलिए एसोसिएशन ने ०१ जुलाई से अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल करने का निर्णय लिया ह। बताया कि इस दिन से जिला चिकित्सालय की सभी नर्सें हड़ताल पर रहेंगी।
केवलारी में आज से नर्स सामूहिक हड़ताल पर
नियमित स्टाफ नर्सों के प्रदेश संगठन प्रदेश नर्सेज एसोसिएशन के प्रांतीय आह्वान पर सभी नियमित नर्स अपनी लंबित 10 सूत्रीय मांगों को लेकर गुरुवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगी। इस सम्बंध में सिविल अस्पताल केवलारी के अंतर्गत कार्यरत सभी नर्सों ने बुधवार को खंड चिकित्सा अधिकारी, तहसीलदार एवं थाना प्रभारी को लिखित आवेदन देकर अवगत कराया है। कहा है कि 1 जुलाई से सभी नर्स सामूहिक रूप से हड़ताल पर चली जाएंगी।

Show More
sunil vanderwar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned