scriptकार्यक्रम में स्कूली विद्यार्थियों से मंगवाई कुर्सी | Ordered the chair of schools program | Patrika News
सिवनी

कार्यक्रम में स्कूली विद्यार्थियों से मंगवाई कुर्सी

सिवनी-मंडला मार्ग पर स्थित ग्राम पंचायत भोमा में गुरुवार को प्राथमिक एवं माध्यमिक शालाओं में प्रतिभा पर्व के तहत बाल सभा का आयोजन हुआ। इस आयोजन के लिए

सिवनीDec 08, 2017 / 05:37 pm

mantosh singh

Ordered the chair of schools program

Ordered the chair of schools program

सिवनी/भोमा. सिवनी-मंडला मार्ग पर स्थित ग्राम पंचायत भोमा में गुरुवार को प्राथमिक एवं माध्यमिक शालाओं में प्रतिभा पर्व के तहत बाल सभा का आयोजन हुआ। इस आयोजन के लिए स्कूली बच्चों से ही सामग्री एकत्रित करवाई गई। यह हकीकत लोगों ने देखी और व्यवस्था को लेकर तंज कसा। भोमा के शासकीय प्राथमिक शाला के विद्यार्थी गणवेश में बस्ता लटकाए मुख्य मार्ग से होकर टेंट की कुर्सियां लेकर जाते दिखाई दिए। जब लोगों ने इनसे पूछा कि स्कूल में पढ़ाई के समय ये क्या कर रहे हो, तो बच्चों ने बताया कि स्कूल में कार्यक्रम है। इसलिए कुर्सिंया लेकर जा रहे हैं। सर ने कहा है कि जाओ कुर्सी लेकर आओ। मुख्य मार्ग में ग्राम पंचायत के सामने से जहां यात्री बस और कई वाहनों की लगातार आवाजाही रहती है, उस रास्ते से बिना बच्चों की परवाह किए कुर्सियां ढुलवाए जाने पर नागरिकों ने नाराजगी जाहिर की है। इस मामले में प्रशासन से कार्रवाई की अपेक्षा व्यक्त की गई है। इस सम्बंध में जब सम्बंधित विद्यालय की प्राचार्य से जानकारी लेने का प्रयास किया, तो उनका दूरभाष नंबर बंद मिला।
ये भी पढ़े
कॉलोनाइजर के खिलाफ कोतवाली में शिकायत
सिवनी. जिला मुख्यालय के बारापत्थर क्षेत्र में स्थित प्रकाश नगर कॉलोनीवासियों ने कॉलोनाईजर के विरुद्ध कोतवाली सिवनी में शिकायत दर्ज कराई है, कि मुख्य सड़क से कॉलोनी की ओर आवागमन निर्मित रास्ते को अवरूद्ध किया गया है। सीवी रमन वार्ड में स्थित प्रकाश नगर कॉलोनी निवासी कविता चंचलेश साहू, पुष्पा मिश्रा, मौसम विनेश बघेल, सौरभ गढ़ेवाल, प्रमोद राजपूत, मनोज डहेरिया, नितिन चौधरी, मुकेश गढ़ेवाल, विभा चंद्रकुमार तिवारी ने कोतवाली सिवनी में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में बताया कि बारापत्थर क्षेत्र के विद्युत मंडल शहरी कार्यालय के बाजू में स्थित प्रकाश नगर कॉलोनी के दो कॉलोनाइजर के द्वारा निर्मित की गई है। कॉलोनी में आवागमन के लिए वर्णित सड़क से लगभग 15 फीट चौड़ा मार्ग कॉलोनी तक निर्मित था। जिसका कॉलोनीवासियों द्वारा उपयोग किया जाता रहा है। उक्त मार्ग को देखते हुए कॉलोनीवासियों ने प्लाटों की खरीदी की थी। उक्त मार्ग के संबंध में यह बताया गया था कि ग्राम बबरिया व सीरदीवान की सीमा के बीच स्थित है और गोहा के रूप में भी है। कॉलोनाईजर द्वारा दो दिन पूर्व उक्त मार्ग को अवरूद्ध कर दिया तथा रास्ते में गड्ढे खुदवा दिए। कॉलोनीवासियों को इस मार्ग से रोककर अपशब्दों का प्रयोग कर मारने पीटने संबंधी घटनाएं भी हो रही है। जिसकी शिकायत कोतवाली में की गई है।

Home / Seoni / कार्यक्रम में स्कूली विद्यार्थियों से मंगवाई कुर्सी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो