ओवरलोड वाहनों ने सड़क की बिगाड़ी सूरत

Santosh Dubey

Updated: 04 Jul 2019, 09:37:54 PM (IST)

Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

सिवनी/घंसौर. बारिश के दिनों में नगर से कुल्लूधाम मार्ग में हुए कीचड़ के चलते पैदल चलना दूभर हो रहा है। कीचड़ की चपेट में आने से साइकिल, बाइक चालक फिसलकर गिर रहे हैं। ओवरलोड वाहनों की धमाचौकड़ी के चलते दो माह पहले बने डामरीकृत मार्ग जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गया है। जरा सी बारिश होने पर मार्ग पर अत्यधिक कीचड़ जमा हो जाता है।
ग्रामवासियों में रघू, मोहन, सुनील ने बताया कि घंसौर से गोरखपुर रोड के बीच स्थित कुल्लूधाम के पास डामरीकृत मार्ग पर अत्यधिक कीचड़ हो गया है। ग्रामवासियों ने बताया कि उक्त मार्ग से ओवरलोड वाहनों की आवाजाही के कारण दो माह पहले बना डामरीकृत मार्ग जर्जर हो गया है। उक्त मार्ग घंसौर से गोरखपुर होते जबलपुर जाता है। यहां से प्रतिदिन सैकड़ों की तादद में छोटे-बड़े वाहनों की आवाजाही सतत रूप से होती है। कीचड़ व गड्ढों की चपेट में आने से उक्त मार्ग से बाइक चालक फिलकर गिर रहे हैं।
ग्रामवासियों ने बताया कि यहां से घंसौर, सारसडोल, चटुवा, गुनेरी, बर्राटोला, डोला, गोरखपुर, दुर्जनपुर आदि गांव के लोग बड़ी संख्या में बाइक व अन्य वाहनों से जाना-आना करते हैं। इसके साथ ही उक्त मार्ग से स्कूल पढऩे वाले छात्र-छात्राएं भी बड़ी संख्या में पैदल, साइकिल व अन्य वाहनों से जाना आना करती हैं। इसके साथ ही उक्त मार्ग में कीचड़ व गड्ढों के चलते आए दिन वाहनों का जाम लगता है। कई घण्टों जाम लगने से वाहन चालकों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
ग्रामवासियों ने कलेक्टर से मांग की है कि उक्त मार्ग से ओवरलोड वाहनों की आवाजाही बंद की जाए। तथा जर्जर क्षतिग्रस्त मार्ग को शीघ्र सुधारा जाए।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned