हास्य धारवाहिक '...और भई क्या चल रहा है, में बृजबिहारी मिश्रा का रोल कर रहे पंकज सिवनी में

सिवनी में फेम अभिनेता पंकज सोनी रहेंगे सप्ताहभर, स्थानीय लोगों से करेंगे मुलाकात

By: akhilesh thakur

Updated: 13 Sep 2021, 09:21 AM IST

सिवनी. शहर के मशहूर नाटककार और अभिनेता पंकज सोनी के एण्ड टीवी में सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे तक प्रसारित हो रहे हास्य धारावाहिक '...और भई क्या चल रहा है में अपने अभिनय के जलवे बिखेर रहे हैं। वे करीब छह माह बाद शनिवार को सिवनी पहुंचे, जहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया।
पंकज ने बताया कि '...और भई क्या चल रहा है गंगा जमुनी तहजीब से सजा एक अत्यंत मनोरंजक धारावाहिक है। इसकी कहानी शहर लखनऊ की एक पुरानी हवेली 3/13 की है। इसमें दो परिवार रहते हैं। एक तरफ मिश्रा परिवार और दूसरी तरफ मिर्जा परिवार रहता है। दोनों परिवारों के बीच वाकई तीन तेरा वाला ही रिश्ता है। दोनों ही परिवारों की आपसी खिंचतान और नोकझोंक के मजेदार किस्सों से सजा यह हास्य धारावाहिक धीरे-धीरे लोकप्रियता के पायदान चढ़ता हुआ करीब 122 एपिसोड तक पहुंच गया है। देश-दुनिया में इस धारावाहिक को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है।
पंकज सोनी ने इसमें मिश्रा परिवार के मुखिया बृजबिहारी मिश्रा की भूमिका निभाई है। वे अपने उम्र से करीब 20 साल बड़े व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं। अपने शानदार अभिनय के कारण पंकज सोनी बाबूजी के नाम से काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। पंकज ने बताया कि फरवरी माह से वे इस धारावाहिक में व्यस्त हैं। इस दौरान उन्होंने अपने परिवार, मित्रों और गृह नगर सिवनी को काफी मिस किया। इस दौरान कोरोना महामारी से असमय काल कलवित हुए शहर के अपने मित्रों और परिचितों को याद कर वो बहुत भावुक भी हुए। बताया कि असल टेलेंट तो छोटे शहरों और कस्बों में भरा पड़ा है। बस जरूरत है एक अच्छे प्लेटफार्म की। जिले के युवा कलाकारों की प्रतिभा को मांझ कर उन्हें फिल्म और टेलीविजन की दुनिया से परिचय कराना हैं। इसके लिए वे प्रयास कर रहे हैं।


बेटा कर रहा इंजीनियरिंग की पढ़ाई, पत्नी आइटीआई की शिक्षिका
अभिनेता पंकज का इकलौता पुत्र इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। उनकी पत्नी आइटीआई की शिक्षिका है। बताया कि धारवाहिक के अलावा वे फिल्म 'जहर पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म के वे लेखक हैं।

akhilesh thakur Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned