पापा जल्दी आओ, हमें पुलिस ने पकड़ लिया है!

पापा जल्दी आओ, हमें पुलिस ने पकड़ लिया है!

Mantosh Kumar Singh | Updated: 17 Jul 2019, 07:45:29 PM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

कोचिंग संस्थान जाने-आने वाले बालक-बालिकाओं

सिवनी. पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देशन में टीआई कोतवाली अरविंद जैन ने कोतवाली स्टाफ के साथ बारापत्थर क्षेत्र में स्थित कोचिंग संस्थानों के आसपास बबरिया रोड पर महिला पुलिस बल के साथ चेकिंग की गई। इसमें कोचिंग संस्थानों में आने-जाने के नाम पर तेज गति से वाहन चलाते कई बालक-बालिकाओं को रोका गया और उनके पालकों और अभिभावकों को मौके पर बुलाकर चालानी कार्रवाई की गई और समझाइश भी दी गई। नगर के बारापत्थर क्षेत्र में कई कोचिंग संस्थान हैं। वहां आए दिन सड़कों पर तेज गति से लड़के लड़कियों के द्वारा मोटरसाइकिल चलाए जाने की शिकायतें पुलिस को मिलती हैं। इन्हीं शिकायतों के आधार पर गत तीन दिवस से उक्त इलाके में चेकिंग चलाई जा कर बालक-बालिकाओं का चालान तैयार किया और उन पर जुर्माना भी किया गया।
प्रतीक के निर्देशन में यह अभियान अभी लगातार चलता रहेगा। कोचिंग संस्थान जाने-आने वाले बालक-बालिकाओं के अभिभावकों एवं कोचिंग संचालकों से बात की गई है कि अपने बच्चों का लाइसेंस बनवाएं एवं हेलमेट लगाकर ही घर से जाने दें। धीमी गति से वाहन चलाने के लिए उन्हें समझाइश दें।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned