रंगोली, चित्रकला, भाषण, मेहंदी से दिया राष्ट्रपे्रम का संदेश

रंगोली, चित्रकला, भाषण, मेहंदी से दिया राष्ट्रपे्रम का संदेश

Sunil Vandewar | Publish: Jan, 25 2019 12:43:58 PM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

अभविप ने किया प्रतियोगिता का आयोजन

सिवनी. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला इकाई द्वारा सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर कार्यक्रम के तहत रंगोली, चित्रकला, भाषण, मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इन माध्यमों से प्रतिभागियों ने राष्ट्रपे्रम का संदेश दिया। परिषद के ऋ षभ चौरसिया ने बताया कि इस कार्यक्रम में शहर के विभिन्न स्कूल-कॉलेज के छात्राओं ने भाग लिया।
निर्णायकों के समक्ष प्रतिभागियों ने आकर्षक व संदेशप्रद रंगोली बनाए। सभी विद्यार्थियों ने अभाविप के इस रचनात्मक पहल की सराहना करते हुए कहा कि अभाविप राष्ट्रवाद की दिशा में कार्य कर रही है। कहा कि विवेकानंद, सुभाषचंद्र बोस के विचार व संदेश सदैव जीवन की प्रेरणा बने रहेंगे। ऐसे ही आयोजन कर नारी सशक्तिकरण की दिशा में अभाविप कार्य कर रहा है। प्रोफेसर सतेन्द्र सेंडे द्वारा आयोजित रंगोली कार्यक्रम को जज किया गया। इस कार्यक्रम में विजयी प्रतिभागियों को 25 जनवरी को तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया है व इसका समापन दल सागर चोपाटी में होने वाले कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा। प्रतियोगिता के अवसर पर अभाविप के जि़ला संगठन मंत्री देवी सिंग, जि़ला संयोजक अंकित ठाकुर, कार्यक्रम प्रमुख बादल बेन, जि़ला प्रमुख मयूर सोनी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सेली प्रजापति, नगर मंत्री खिरेस जरगे, सह मंत्री नितेंद्र सोनकेसरिया, अनुभा जैन, स्वेता राय, वर्षा, ऋषभ जैन, योगेश, रितेश ठाकुर, आकाश दुबे, हिमांशु, प्रमोद पटले व अन्य उपस्थित रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned