scriptफिरोजपुर-सिवनी ट्रेन की देरी से यात्री हुए परेशान | Patrika News
सिवनी

फिरोजपुर-सिवनी ट्रेन की देरी से यात्री हुए परेशान

– यात्रीगण ध्यान दें, चार घंटा की देरी से आ रही पातालकोट

सिवनीJun 27, 2024 / 06:16 pm

sunil vanderwar

चार घंटा देरी से सिवनी आई पातालकोट एक्सपे्रस।

चार घंटा देरी से सिवनी आई पातालकोट एक्सपे्रस।

सिवनी. फिरोजपुर से सिवनी तक चल रही पातालकोट एक्सप्रेस बुधवार को अपने निर्धारित समय से चार घंटा देरी से पहुंची। सिवनी के अलावा कई और स्टेशनों पर यात्री एक्सप्रेस का इंतजार कर रहे थे। जबकि ट्रेन में सवार यात्रियों को गंतव्य पर पहुंचने वाली ट्रेन की लगातार हो रही देरी के कारण परेशानी उठाना पड़ा।

सिवनी स्टेशन पर पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन के पहुंचने का निर्धारित समय सुबह 07.15 बजे एवं सिवनी से फिरोजपुर के लिए रवानगी का समय 07.45 बजे का है। जो कि बुधवार को 11.15 बजे पहुंची। ट्रेन के इंतजार में लोगों को स्टेशन में बैठे रहना पड़ा। वहीं जो लोग ट्रेन में सवार थे, उन्होंने बताया कि एक्सपे्रस की गति शुरुआत से ही धीमी रही और कई स्टेशनों में निर्धारित समय से देर तक ट्रेन खड़ी रखी गई।

स्टेशन का काम धीमा, बढ़े सुविधा-
सिवनी स्टेशन में ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों ने चर्चा के दौरान बताया कि यहां पर जरूरी सुविधाओं की बहुत समस्या है। शौचालय एक ही है, जो कि बहुत गंदा है। निस्तार के उपयोग करना मुश्किल होता है। यात्री प्रतिक्षालय भी व्यवस्थित नहीं है। रेलवे प्रशासन को यात्री सुविधाओं को बढ़ाना चाहिए। इसके अलावा रेलवे स्टेशन में जो काम चल रहे हैं, उनकी गति भी बहुत धीमी है। बड़ी बिल्डिंग, ओवर ब्रिज और स्टेशन के सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है, लेकिन काम धीमा है। गौरतलब है कि पिछले दिनों डीआरएम नमिता त्रिपाठी भी सिवनी स्टेशन का निरीक्षण कर काम की रफ्तार बढ़ाने के निर्देश दे चुकी हैं, लेकिन अब भी वही स्थिति नजर आ रही है।

Hindi News/ Seoni / फिरोजपुर-सिवनी ट्रेन की देरी से यात्री हुए परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो