scriptथाना पहुंचे लोगों ने पुलिस से कहा, बंद कराओ शराब बिकना | People reached the police station told the police, stop selling alcoho | Patrika News

थाना पहुंचे लोगों ने पुलिस से कहा, बंद कराओ शराब बिकना

locationसिवनीPublished: Sep 29, 2019 08:04:04 pm

Submitted by:

sunil vanderwar

अवैध शराब बेचने वालों पर हो कार्रवाई, ग्रामीणों ने की शिकायत

थाना पहुंचे लोगों ने पुलिस से कहा, बंद कराओ शराब बिकना

थाना पहुंचे लोगों ने पुलिस से कहा, बंद कराओ शराब बिकना

सिवनी. कान्हीवाड़ा थाना अंतर्गत ग्राम हिनोतिया के ग्रामवासियों द्वारा पुलिस थाना पहुंच कर अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ एक लिखित शिकायती आवेदन दिया गया है। ग्रामवासियों ने अवैध शराब बिक्री पर पाबंदी लगाए जाने की मांग की है।
ग्रामवासियों ने बताया कि ग्राम के ही कुछ लोग बीते कई वर्षों से अवैध शराब बेच रहे हैं। कई बार लिखित-मौखिक शिकायतों के बाद भी पुलिस अथवा आबकारी विभाग द्वारा कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। जिससे अवैध शराब बेचने वालों के हौंसले बुलंद है। इस कारण ग्रामवासियों को एकत्रित होकर थाने में शिकायत देने आना पड़ा। थाना प्रभारी से समुचित कार्यवाही किये जाने की मांग की है। थाना प्रभारी ने उन्हें अवैध शराब बिक्री पर सख्ती से पाबंदी लगाने का भरोसा दिया है।
गांव में विवाद, बिगड़ रहा माहौल –
ग्रामीणों ने कहा कि शराब के नशे में लोग सड़कों पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं। साथ ही गांव के लोगों के परिवार में विवाद व महिलाओं के साथ हिंसा जैसी स्थितियां भी हो रही हैं। युवा वर्ग पर भी शराब का असर नजर आ रहा है। इन सब स्थितियों पर नियंत्रण के लिए शराब बेचने वालों पर कार्रवाई व बिक्री पर सख्ती से प्रतिबंध लगाए जाने की उम्मीद ग्रामीणों ने जताई है।

ट्रेंडिंग वीडियो