शासकीय गेहूं गबन मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

शासकीय गेहूं गबन मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

| Updated: 12 Jun 2019, 08:46:40 PM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

386400 रुपए का गबन किया गया।

सिवनी. कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र प्रबंधक प्रार्थी संजय बागमारे निवासी सुनहरा ने रिपोर्ट लिखाई कि घटना मंगलवार को अहरवाड़ा उपार्जन केन्द्र में आरोपित रोहित ठाकुर ट्रक से गेहूं 210 क्विंटल लोड किया गया था। जिसको बिल्टी जारी की गई थी। आरोपित चालक रोहित के द्वारा रात को ट्रक न ले जा कर 5 मई बुधवार को सुबह अरिहंत बेयर हाउस सिवनी के लिए रवाना हुआ था। रविवार को ट्रक मालिक राजकुमार ठाकुर ने फोन कर सूचना दिया कि ट्रक पलारी तिगड्डा एक ढाबा के पास से चोरी हो गया। प्रार्थी के द्वारा आरोपी ठाकुर से बोला की तत्काल सूचना क्यों नहीं दिया तो आरोपी के द्वारा कुछ नहीं बोला गया। इस प्रकार की सूचना मिलने पर प्रार्थी के द्वारा ट्रांसपोर्ट में जाकर दी थी।
ट्रक मालिक राजकुमार ठाकुर निवासी पलारी तिगड्डा एवं ड्राइवर रोहित ठाकुर निवासी नवीन पलारी के द्वारा षडय़ंत्र रचकर शासकीय गेंहू २१० क्विंटल कीमती 386400 रुपए का गबन किया गया। जिसकी रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में रिर्पोट दर्ज कर जांच में लिया गया।
प्रकरण की विवेचना के दौरान केवल ठाकुर, अजय ठाकुर, राजा धुर्वे के द्वारा शासकीय गेहूं को गबन करने का षडय़ंत्र रचा जाकर आरोपी दीपक साहू के माध्यम से आरोपी आशीष ठाकुर निवासी माल्हनवाड़ा को १४० क्विंटल बेचा गया था। शेष अरोपी दीपक साहू के कब्जे से ७० क्विंटल गेहूू को जप्त किया गया है। कार्रवाई पुलिस अधीक्षक व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन एवं एसडीओपी केवलारी के मार्गदर्शन में थाना कान्हीवाड़ा प्रभारी प्रशिक्षु दुर्गेश आर्माे, उप ईश्वरी पटले, प्रआर सुनील वाडिया, आरक्षक शेखर, अंकित, तीरथ, संदेश निरपाची, मुकेश की भूमिका रही।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned