scriptसाहब दूर पड़ता है नया थाना पुराने से जुड़वा दीजिए | police news | Patrika News

साहब दूर पड़ता है नया थाना पुराने से जुड़वा दीजिए

locationसिवनीPublished: Mar 13, 2019 10:16:10 pm

Submitted by:

akhilesh thakur

आदेगांव से जुड़े ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने डीएम व एसपी से लगाई फरियाद

police news

साहब दूर पड़ता है नया थाना पुराने से जुड़वा दीजिए

सिवनी. स्थानीय थाना क्षेत्र के करीब आधा दर्जन ग्राम को नया थाना बने आदेगांव से जोड़ा गया है। नए थाने से जुड़े ग्राम के लोगों ने इस पर आपत्ति दर्ज करानी शुरू कर दी है। उनका कहना है कि नया थाना दूर है और वहां जाने के लिए कोई साधन नहीं है। नतीजा हमलोगों को वहां पर जाने में समस्या का सामना करना पड़ेगा। ऐसे में हमारे ग्राम को छपारा थाना से ही जोड़ा जाए। इसके लिए ग्रामीणों ने मंडला सांसद, कलक्टर व एसपी को ज्ञापन सौंपा है।
ज्ञापन में ग्रामीणों ने कहा है कि ग्राम तिलेपानी से आदेगांव की दूरी करीब 60 किलोमीटर है। वहां तक आवागमन का रास्ता सही नहीं है। ग्राम चिखली, घोघरी, सोनिया टोला के निवासियों ने भी आदेगांव को अधिक दूर होने की बात कही है। कहा है कि दूरी के साथ ही आदेगांव जाने के लिए कोई सड़क नहीं है। अवागमन में काफी समस्या होती है। ऐसे में हमलोगों के ग्राम को आदेगांव से जोड़ दिए जाने से जरुरत पर परेशानी का सामना करना पड़ेगा। ग्रामीणों ने उक्त समस्या को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द उक्त ग्राम को छपारा थाने से जोडऩे की बात कही है।
एसडीओपी को दिया परीक्षण का निर्देश
ग्रामीणों ने ज्ञापन दिया है। एसडीओपी को परीक्षण करने का निर्देश दे दिया गया है। उनकी रिपोर्ट आने के बाद इस पर उचित कार्रवाई की जाएगी।
– गोपाल प्रसाद खांडेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिवनी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो