script

पुलिस ने किया ट्रक से मवेशी जप्त

locationसिवनीPublished: Sep 15, 2019 11:41:19 am

Submitted by:

mantosh singh

जबलपुर से नागपुर कत्लखाना ले जा रहे

पुलिस ने किया ट्रक से मवेशी जप्त

पुलिस ने किया ट्रक से मवेशी जप्त

सिवनी. पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश खरपुसे के निर्देशन और एसडीओपी अरविंद श्रीवास्तक के मार्गदर्शन में लखनादौन थाना प्रभारी एमडी नागोतिया ने हमराह स्टाफ मुखबिर की सूचना पर एनएच-७ रोड पेट्रोल पंप के पास बम्होड़ी में नाका बंदी कर जबलपुर से नागपुर कत्लखाना ले जा रहे एक ट्रक में अवैध मवेशी को पकड़ा गया। इसमें 32 नग मवेशी एवं चार मृत होना पाया। जप्त मवेशी को कन्हैया गौशाला पिंडरई छपारा एवं ट्रक को जप्त किया गया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की है। इसक कार्रवाई में सउनि महेश सहारे, आर युनुस खान, अमित रघुवंशी, मोन्टी गोखले, अनिल लोखंडे, दशरथ धुर्वे, भोलेश्वरी का सराहनीय योगदान रहा।
देशी, कच्ची शराब जप्त
सिवनी. कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र ग्राम जामुन टोला में नश मुक्ति के लिए समिति का गठन किया गया। जहां पुलिस को सूचना दी गई कि गांव में दो लोगों के द्वारा शराब बेची जा रही है।
सूचना पर थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने जामुनटोला निवासी रामकुमार डेहरिया (५०) के पास से १२५ पाव देशी शराब एवं रामकृष्ण डेहरिया (५२) के पास से १० लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने अरोपी के विरूद्ध आबकारी एक्ट की कार्रवाई की है।
नाबालिग हुई लापता
सिवनी. कोतवाली थाना क्षेत्र से एक नाबालिग दो दिन से लापता हो गई। परिजनों द्वारा इसकी सूचना कोतवाली में दर्ज की गई। पुलिस ने गुमशुदा में रिपोर्ट दर्ज कर जांच में लिया है।
डीजे साउंड जप्त
सिवनी. कोतवाली पुलिस ने बिना अनुमति के चल रहे डीजे साउंड को जप्त किया गया। युवक द्वारा शराब का सेवन भी किया गया था। जिसमें पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने कहा है कि नियमपूर्वक ही डीजे साउण्ड सिस्टम का उपयोग करें।

ट्रेंडिंग वीडियो