scriptसमनापुर से पिपरिया, सुकतरा से बादलपार मार्ग खस्ताहाल | Road, shabby, demand, problem, accident, mud... | Patrika News

समनापुर से पिपरिया, सुकतरा से बादलपार मार्ग खस्ताहाल

locationसिवनीPublished: Sep 05, 2019 12:19:25 pm

Submitted by:

santosh dubey

ग्रामीणों ने की सड़क बनाने की मांग

समनापुर से पिपरिया, सुकतरा से बादलपार मार्ग खस्ताहाल

समनापुर से पिपरिया, सुकतरा से बादलपार मार्ग खस्ताहाल

बखारी/मोहगांव. विकासखण्ड सिवनी के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत समनापुर माल में समनापुर माल से पिपरिया चौक तक की रोड दलदल में हो चुकी हैं। ग्रामवासियों ने उक्त मार्ग को शीघ्र ही बनाए जाने की मांग की है।
ग्रामवासियों में तीरथ सिंह बंजारा, सोमनाथ यादव, राकेश यादव, लोकेश करर्वेती, अरविंद करर्वेती, तामसिंह बरकडे, सहस कुमार बंजारा, श्रीकांत बंजारा, संतोष बम्हवत, योगेन्द्र नागले, रोहित बंजारा, सतीश बंजारा, मनोज करर्वेती आदि ने बताया कि सड़क का निर्माण कार्य नहीं होने से ग्रामवासियों में रोष व्याप्त है। सुकतरा से बादलपार पहुंच मार्ग की स्थिति बहुत ही खराब हो चुकी है। ग्रामवासियों में सरपंच रवि कठोते, अशोक शरणागत, बिहारी सोनी, भगवत राय, एस कुमार आदि ने बताया कि उक्त डामरीकृत मार्ग मेंa कई जगहों पर गहरे और चौड़े गड्ढे हो गए है। बारिश के दिनों में इन गड्ढों में पानी भर जाने के कारण साइकिल व बाइक चालकों को गड्ढों की गहराई का पता नहीं चलता है और चालक का वाहन से नियंत्रण हट जाता है और वे वहीं गिरकर घायल हो रहे हैं।
वहीं ग्रामवासियों ने बताया कि उक्त मार्ग से भारी वाहनों की आवाजाही सतत रूप से लगी रहती है। जिसके चलते सड़क समय से पहले ही खराब हो चुकी है। उक्त मार्ग से ग्राम पोतलई, डुंगरिया, बाबूटोला, बादलपार, चक्कीखमरिया, बेलपेठ आदि गांव के ग्रामवासी, स्कूली विद्यार्थी आदि जाना-आना करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो