scriptपाइप लाइन के लिए खोदी गई सड़क से राहगीर परेशान | Road worn by road dug for pipeline | Patrika News

पाइप लाइन के लिए खोदी गई सड़क से राहगीर परेशान

locationसिवनीPublished: Mar 04, 2019 08:27:05 pm

Submitted by:

santosh dubey

सुधार कार्य में बरती जा रही लापरवाही

Pipeline, municipal council, road, excavation, negligence, accident

amit shah ka virodh hindi news

सिवनी. नवीन जलावर्धन योजना की पाइप लाइन बिछाने के लिए सीमेंट की सड़कों की तुड़ाई कर पाइप लाइन तो डाल दी लेकिन तोड़ी गई सड़कों को ठीक से नहीं पूरा गया। जिसके चलते यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
नागरिकों ने बताया कि शहर के सभी वार्ड क्षेत्र की पक्की सड़कों की खुदाई कर पाइप लाइन बिछाई गई है, लेकिन अधिकांश जगहों पर उचित तरीके से पुराई नहीं की गई है तो कहीं सीमेंट, गिट्टी डालकर कामचलाऊ कार्य किया गया है जिसके चलते वहां से गुजरने वाले वाहनों के चाक धस रहे हैं। इससे पुराई कार्य में किया गया सीमेंट कार्य में दरारें आ रही हैं और दुकान व घरों के सामने गहरे गड्ढे हो गए हैं जिससे सभी परेशान हैं।
प्राइवेट बस स्टेण्ड में खोदी गई सीमेंट सड़क की पुराई भी ठीक तरीके से नहीं होने के कारण यहां आने वाली बसों के दबाव के चलते नालियां गहरी होती जा रही हैं। जिसमें दुपहिया, तिपहिया वाहन फंस रहे हैं। रविवार की सुबह एक माल वाहक 407 वाहन फंस गया जिससे निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। यहीं हाल बुधवारी बाजार का भी है जहां दुकानों के सामने खोदी गई नालियों को ठीक से नहीं पूरा गया है। नागरिकों ने कलेक्टर से मांग की है कि उक्त कार्य में लापरवाही बरते जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो