कोरोना से बचाने वालों को सलाम- हर घर के दरवाजे पर दिखा ये नजारा...

कोई ताली, कोई बजा रहा थाली और कोई शंख

By: sunil vanderwar

Updated: 22 Mar 2020, 05:49 PM IST

सिवनी. करोना जैसी महामारी के भयावह खतरे से सामना करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा जनता कफ्र्यू के आव्हान को जनता का अभूतपूर्व सहयोग मिलना इस बात का संकेत है कि इस महामारी को लेकर देशवासी जागरूक हैं और संयम तथा संकल्प के साथ इस महामारी से लडऩे के लिए प्रतिबद्ध हैं।
भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने कहा कि जब एक और पूरा विश्व इस महामारी जैसी चुनौती का सामना कर रहा है और भारत में भी यह संकट पैर पसार रहा है तब इस समय इस महामारी से देशवासियों को बचाने के लिए जो लोग संघर्ष कर रहे हैं उनके प्रति सम्मान करना प्रत्येक भारतीय का परम कर्तव्य है।
कहा कि गौरव की बात है कि प्रधानमंत्री के आव्हान पर बड़ी संख्या में लोगों ने रविवार शाम 5 बजे अपने घरों के दरवाजे के सामने खड़े होकर तालियां बजाई, शंखनाद किया, घंटियां बजाई तथा तालियां बजाकर अपनी एकजुटता एवं उन लोगों के प्रति सम्मान व्यक्त किया जो सिर्फ इसलिए अपने जीवन को दांव पर लगा रहे हैं ताकि देशवासी सुरक्षित रहें।
वतन की हिफाजत के लिए खुद को खपा देने वाले उन लोगों का आज जन-जन ने शुक्रिया अदा किया। लोगों ने तालियां बजाकर डॉक्टर, नर्स, पैरामिलेट्री स्टाफ, सफाई कर्मियों, सरकारी अधिकारियों, कर्मचारियों, पुलिसकर्मियों, मीडियाकर्मियों और उनकी तरह से दूसरों की सेवा में लगे लोगों का सम्मान करते हुए यह बता दिया है कि हम उनके एहसानों का कर्जा तो नहीं चुका सकते किंतु उनका सम्मान करके उनके प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त कर ही सकते हैं। निश्चित ही संकट की घड़ी में हम सब की एकजुटता ही एक दूसरे का हौसला बढाएगी और संकट का सामना करने की शक्ति प्रदान करेगी।
भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया रविवार शाम बजे शाम ठीक 5 बजे उन्होंने सह परिवार तालियां, थालियां, घंटीयां इत्यादि बजाकर उन लोगों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त की जो अपने जीवन की परवाह किए बिना देश वासियों के लिए अपना सर्वस्व समर्पण कर रहे हैं।

माता से की सुरक्षा की कामना

शंकराचार्य स्वामी की माता के जन्मस्थल मातृधाम कातलबोड़ी के सिद्ध मंदिर में सभी ग्रामीणों ने एकत्रित होकर शंख, घंटी, ताली, नगाड़ा, थाली बजाकर कोरोना से सुरक्षा के लिए कार्य कर रहे प्रत्येक शासकीय कर्मचारी के लिए धन्यवाद देते हुए ईश्वर से उनकी सुरक्षा की कामना की।

Show More
sunil vanderwar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned