देखिए परीक्षा केन्द्र तक कैसे पहुंचती है गोपनीय सामग्री

Sunil Vandewar

Publish: Feb, 24 2019 12:29:51 PM (IST)

Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

सिवनी. वर्ष 2018-19 की कक्षा 5वीं एवं कक्षा 8वीं की मुख्य परीक्षा की गोपनीय सामग्री का वितरण शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय सिवनी से रविवार को समय दोपहर 11 बजे से समस्त विकासखण्ड के बीआरसीसी को किया जा रहा है।
जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा पूर्व में ही निर्देशित कर कहा गया था, कि निर्धारित तिथि व समय एवं दिनांक को आप अपने विकासखण्ड अंतर्गत कक्षा 5वीं एवं कक्षा 8वीं की गोपनीय सामग्री अधिकृत अधिकारी, कर्मचारी के साथ सुरक्षा पूर्वक ले जाने के लिए आवश्यक सामग्री जैसे पेटी, ताले, चाबी, सील, चपडा, कपड़े की थैली एवं अन्य आवश्यक सामग्री प्राप्त करने के लिए उपस्थित होवें। निर्देश का पालन करते हुए सभी सम्बंधित आवश्यक सामग्री के साथ उपस्थित हुए और गोपनीय सामग्री प्राप्त कर रहे हैं।
निर्देश अनुसार प्राप्त गोपनीय सामग्री को अपने-अपने विकासखण्ड के अंतर्गत समस्त जनशिक्षा केन्द्र प्रभारी एवं जनशिक्षकों को जनशिक्षावार दिनांक 25 फरवरी तक अनिवार्य रुप से वितरण कर प्राप्ति अभिस्वीकृति प्राप्त कर इस कार्यालय को अवगत कराने को कहा गया है। इसके साथ ही बीआरसीसी द्वारा प्राथमिक, माध्यमिक परीक्षा केन्द्राध्यक्ष की नियुक्ति अपने स्तर से जारी करेंगे। इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए कि केद्राध्यक्ष आपस मे अदला-बदली न हों। परीक्षा कार्य में लापरवाही बरतने वालों को नियम अनुसार कार्रवाई की भी हिदायत दी गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned