देखिए गांव के इन बच्चों का उत्साह, दिया अच्छी सरकार चुनने का संदेश

Sunil Vandewar

Publish: Mar, 25 2019 11:59:21 AM (IST)

Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

सिवनी. एक योग्य जनप्रतिनिधि का चुनाव देश व क्षेत्र के विकास के लिए आवश्यक है। इसलिए हरएक मतदाता मतदान प्रक्रिया में हिस्सा ले और अच्छी सरकार चुनने में अपनी अहम भूमिका निभाएं। ऐसे ही कुछ संदेश शासकीय माध्यमिक शाला भोंगाखेड़ा में स्वीप प्लान के अंतर्गत मतदाता जागरूकता अभियान के तहत विद्यार्थियों ने मानव श्रृंखला बनाकर ग्राम वासियों को मतदान के लिए जागरूक किया।
जिला शिक्षा अधिकारी गोपाल सिंह बघेल के मार्गदर्शन और विकासखंड स्त्रोत समन्वयक राहुल प्रताप सिंह की उपस्थिति में शाला के विद्यार्थियों और नवयुवकों ने करीब ०1 किलोमीटर लंबी मतदान के लिए मानव श्रृंखला बनाई। साथ ही विद्यार्थियों ने प्रधान पाठक संजय तिवारी, विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाएं एवं बीआरसीसी सिवनी के मार्गदर्शन पर संपूर्ण ग्राम में जागरूकता रैली निकाली।
रैली में विद्यार्थियों ने ग्रामवासियों को अपने मत का उपयोग अवश्य करने, मतदान को अनिवार्य कार्य समझने, निर्भीक और बिना लालच के मतदान करने, 29 अप्रैल को लोकसभा निर्वाचन में अपने मताधिकार का अवश्य प्रयोग करने एवं सारे काम छोड़ दो सबसे पहले वोट दो संबंधी नारे लगाकर जागरुक किया। कार्यक्रम में पालक शिक्षक संघ के अध्यक्ष देवेंद्र बघेल ग्राम के नवयुवक राहुल, विकास, रिंकू, अवधेश, नितिन, विपिन, चंचल, गोविन्द, अभिषेक, नरेंद्र व अन्य ग्रामवासी उपस्थित रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned