देखिए जब विधायक ने कहा, मर्द के बच्चे हो, तो मुझसे बात करो...

Sunil Vandewar

Publish: Mar, 08 2019 12:33:40 PM (IST)

Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

सिवनी. सिवनी जिले की बरघाट विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक अर्जुन सिंह काकोडिय़ा इस कदर गुस्साए की सरेआम धमकी भरे लहजे में उतर आए। यहां तक कह डाला कि मर्द के बच्चे हो तो मुझसे बात करो। मौका किसानों के आंदोलन का था।
अपनी समस्या लेकर मंडी के सामने आंदोलन कर रहे किसानों के बीच बरघाट विधायक अर्जुन सिंह काकोडिय़ा भड़क गए। भीड़ में से किसी ने पानी भी फेंका। किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान विधायक आक्रोशित हो गए। बात न सुनने पर विधायक ने धमकी भरे लहजे में कहा कि मेरा नाम अर्जुन है, इस बात का ध्यान रखना, मर्द के बच्चे हो ना तो मुझ से बात करो, इसके साथ ही देख लेने और अकेला निपट लेने की भी दी धमकी बिना किसी का नाम लिए दे डाली।
किसानों ने लगाया सड़क पर जाम -
बरघाट कृषि उपज मंडी के सामने किसानों ने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन कर रहे थे। किसानों की धान खरीदी का पोर्टल नहीं खोले जाने से आक्रोशित थे। उनका कहना था कि धान मंडी में पड़ी हुई है। उनको टोकन प्राप्त हो चुका है। इसके बावजूद उनकी धान खरीदी नहीं की जा रही है। ग्राम खूंट से आक्रोशित किसान नारेबाजी करते हुए मंडी के सामने पहुंचे और सड़क पर जाम लगा दिया। उधर इसकी सूचना पाकर एसडीएम बरघाट, तहसीलदार व पुलिस बल समझाइस देने जा पहुंचे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned