हथोड़े से एटीएम तोडऩे वाले दोषी को सजा

हथोड़े से एटीएम तोडऩे वाले दोषी को सजा

Santosh Dubey | Publish: Jul, 26 2019 11:51:43 AM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

बरघाट एसबीआई के एटीएम में की थी तोडफ़ोड़

सिवनी. भारतीय स्टेट बैंक शाखा बरघाट के एटीएम को तोडऩे वाले दोषी को सजा सुनाई गई है।
प्रभारी मीडिया सेल मनोज सैयाम ने बताया कि 24 दिसम्बर 2013 को पदस्थ सिक्योरिटी गार्ड संजय महोबिया ने बैंक के एटीएम प्रभारी, माधव बाडीघरे को फोन करके बताया कि आरोपी रवि कुमार बघेल पिता रघुरासिंह बघेल (48), निवासी कान्हीवाड़ा तिरहा, थाना बरघाट, एटीएम में पैसे निकालने के लिए कहकर एटीएम में घुसा था। जेब से हथोडा निकालकर एटीएम की स्क्रीन एवं बोर्ड को तोड़ा तब एटीएम प्रभारी माघव बाडीघरे मौके पर पहुंचे तथा निरीक्षण करने के पश्चात घटना की लिखित सूचना थाना बरघाट में दी गई।
जिस पर पुलिस द्वारा मामला कायम कर आरोपी रवि कुमार बघेल के विरूद्ध न्यायालय में चालान पेश किया गया था। जिसकी सुनवाई, अति मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी सिवनी, सुमन उइके की न्यायालय में की गई। जिसमें शासन की ओर से उमा चौधरी, सहायक जिला अभियोजन अधिकारी के द्वारा गवाह और सबूत पेश किए गए, जिसके आधार पर न्यायालय द्वारा आरोपी को न्यायालय उठने की सजा एवं एक हजार रुपए के अर्थदण्ड एवं धारा-3 लोकसंपत्ति नुकसानी निवारण अधिनियम 1984 में 2000 रुपए के अर्थदण्ड की सजा से दंडित किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned