गणपति विसर्जन पर 'लड़की' के साथ कर रहा था नागिन डांस, औंधे मुंह गिरा और निकल गई जान

डांस करते-करते दबे पैर आई युवक की मौत

By: Muneshwar Kumar

Updated: 14 Sep 2019, 01:24 PM IST

सिवनी/ भोपाल में नाव हादसे के बाद मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में भी गणपति विसर्जन के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ है। सिवनी जिले में गणपति विसर्जन के बाद एक युवक लड़की (लड़की के वेश में था) के साथ नागिन डांस कर रहा था। डांस करते-करते वह गुलाटी लगाने लगे। इसी दौरान जमीन पर गिरा और सिर में चोट लग गई। चोट लगने के बाद युवक फिर उठ नहीं पाया।

सिवनी के इस युवक का लड़की के साथ नागिन डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। कैसे युवक डांस-डांस करते-करते गिर जाता है और उसकी मौत हो जाती है। बताया जा रहा है कि युवक औंधे मुंह गिरा और उसके सिर में चोट लग गई। चोट की वजह ब्रेन हैमरेज हो गया और उसकी मौत हो गई। उसके बाद पंडाल में हड़कंप मच गया है।

मृतक युवक का नाम गुरुचरण है, वह लड़की की वेश में आए लड़के के साथ ही डांस कर रहा था। इस दौरान वहां मौजूद लोग दोनों के डांस का आनंद ले रहे थे। शुक्रवार शाम से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पुलिस ने भी मीडिया से बात करते हुए घटना की पुष्टि की है। यह वीडियो कटिया गांव में गणेश उत्सव के दौरान गुरुवार दोपहर प्रतिमा विसर्जन के बाद 10 बजे डांस का आयोजन किया गया था। डांस के शौकीन गुरुचरण भी वहां जाकर डांस करने लगा।

02.png

सिर में चोट लगी
डांस करने के दौरान गुरुचरण के सिर में चोट लगी और वह वहीं गिर गया। उसके बाद उठ नहीं पाया। फिर लोगों को समझ नहीं आया कि इसे क्या हुआ। जब तक लोग कुछ समझ पाते युवक की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा कैमरे में कैद हो गया है। मृतक गुरुचरण के पिता ने यह भी कहा है कि पिछले दिनों सड़क हादसे के दौरान भी सिर में चोट लगी थी। लेकिन वह पूरी तरह से ठीक था।

03.png

हालांकि वहां पर मौजूद लोग हार्ट अटैक और ब्रेन हैमरेज से मौत की वजह बता रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई। लेकिन इस हादसे के बाद सिवनी के इस गांव में मातम पसरा हुआ है।

Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned