scriptदुकान, बैंक व मकान में चोरी, पुलिस को नहीं मिल रहे सुराग | Shop, bank and house stolen, clues are not available to police | Patrika News

दुकान, बैंक व मकान में चोरी, पुलिस को नहीं मिल रहे सुराग

locationसिवनीPublished: Mar 20, 2019 11:44:01 am

Submitted by:

mahendra baghel

डूंडासिवनी में लुटेरे किन्नर व कोतवाली में चेन स्नेचर का खौफ

saharanpur

police

सिवनी. जिले के कुरई, बरघाट, डूंडासिवनी, कोतवाली व केवलारी में दर्ज दर्जनभर से अधिक चोरियों का खुलासा होना शेष है। चोरों ने दुकान, बैंक व मकान का ताला चटाकर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिए हैं, लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है।
अवैध शराब व जुआरियों को पकडऩे में व्यस्त पुलिस के लिए अच्छी खबर नहीं है। पुलिस के आकड़ों में दर्ज जिले में दर्जनभर से अधिक चोरियों का खुलासा अब तक नहीं हुआ है। खास है कि जिन थाना क्षेत्रों में चोरियां हुई हैं। उनमें पांच बड़े थाना कुरई, बरघाट, डूंडासिवनी, कोतवाली व केवलारी है। बरघाट थाना क्षेत्र के धारनाकला सहित दो ग्राम के बैंकों के ताले टूटे थे। पुलिस इस मामले में एक घटना के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है, जबकि धारनाकला में सीसीटीवी फुटेज में एक महिला सहित कई आरोपी दिखे थे। इनमें किसी का भी पता लगाने में पुलिस नाकाम है। डूंडासिवनी में बावरिया रोड स्थित ग्राम कोहका में एक मकान में घुसकर दो किन्नरों ने नेग मांगने के बहाने एक अधिवक्ता की पत्नी के जेवर लूट लिए। कोतवाली क्षेत्र के बारापत्थर से चोरों ने शिक्षक व बीमा एजेंट के घर का ताला तोड़कर नकदी व कीमती सामान पार कर दिए। एसपी आवास के पास किसी सिरफिरे ने खड़े कई कारों के शीशे तोड़ दिए। कोतवाली क्षेत्र के अकबर वार्ड पान ठेले के पास मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने एक महिला का सोने का चेन छीन लिया। कुरई क्षेत्र में इन दिनों चोरियों में इजाफा हुआ है। मकान व दुकान में चोरियां बढ़ी है, लेकिन पुलिस इनका खुलासा करने में नाकाम साबित हो रही है।
किन्नरों के मामले में मिले हैं सुराग
दो बैंकों में चोरी के प्रयास के मामले में बरघाट पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। किन्नरों के मामले में कुछ सुराग मिले हैं। अन्य चोरियों के मामले की भी जांच चल रही है।
– गोपाल प्रसाद खांडेल, अतिािरक्त पुलिस अधीक्षक सिवनी

ट्रेंडिंग वीडियो