आदेश में फेरबदल, कुछ तो गड़बड़ है....

आदेश में फेरबदल, कुछ तो गड़बड़ है....

Sunil Vandewar | Publish: Mar, 10 2019 12:14:17 PM (IST) | Updated: Mar, 10 2019 12:14:18 PM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

छपारा बीआरसीसी राय ने दूसरी नियुक्ति पर उठाए सवाल

सिवनी. जिला शिक्षा केन्द्र में परियोजना समन्वयक (डीपीसी) की कुर्सी पर जगदीश कुमार इड़पाचे के आते ही विभागीय सर्जरी भी शुरु हो गई है। शनिवार को दो अहम पदों पर नवीन नियुक्ति के आदेश जारी किए गए हैं। वहीं छपारा में बीआरसीसी सुनील राय के फेरबदल और आदेश निरस्त होने की खबरें सामने आ रही हैं। लोग इड डायलॉग को ही दोहरा रहे हैं कुछ तो गड़बड़ है....। छपारा बीआरसीसी सुनील राय ने दूसरे बीआरसीसी की नियुक्ति पर सवाल उठाए हैं। कहा है कि जो सात-सात साल से जमे हैं, उनको मूल पद पर नहीं भेजा जा रहा है।
जानकारी लेने पर डीपीसी इड़पाचे ने बताया कि बरघाट में बीआरसीसी रहे चुनेन्द्र बिसेन को जिला शिक्षा केन्द्र में एपीसी नियुक्त कर दिया गया है। जबकि बरघाट में बीआरसीसी के पद पर शासकीय हायर सेकेण्डरी स्कूल छींदा में पदस्थ वरिष्ठ अध्यापक प्रभुदयाल नाग को आदेशित किया गया है। डीपीसी द्वारा उक्त कार्य आदेश जारी करते हुए विभागीय दायित्व का गंभीरता पूर्वक निर्वहन करने को कहा है। जबकि उन्होंने छपारा में बीआरसीसी के फेरबदल के सवाल को यह कहकर टाल दिया कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।
इधर छपारा बीआरसीसी सुनील राय से जब रविवार को बात की गई तो उन्होंने दूसरे बीआरसीसी की नियुक्ति पर सवाल उठाए हैं। वहीं कहा कि मुझे अच्छा काम करने पर २६ जनवरी को प्रशस्ति पत्र मिला था, बिना कारण कोई कार्रवाई ठीक नहीं है। कहा कि उनके अच्छे काम का ही परिणाम है कि आदेश में फेरबदल हुआ है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned