scriptएसपीएल के मैच में शानदार खेल का प्रदर्शन | Spectacular game performance in SPL match | Patrika News

एसपीएल के मैच में शानदार खेल का प्रदर्शन

locationसिवनीPublished: Dec 26, 2018 01:48:31 pm

Submitted by:

sunil vanderwar

साइनिंग स्टार एवं ग्रीन सिटी ने हासिल की लीग मुकाबलों में जीत

seoni

एसपीएल के मैच में शानदार खेल का प्रदर्शन

सिवनी. मुख्यालय के बड़े मिशन स्कूल ग्राउंड में 23 दिसंबर से आरंभ हुई एसपीएल सीजन-2 प्रतियोगिता के वेटरन मुकाबलों में मंगलवार की सुबह ०8 बजे से पहला मुकाबला साइनिंग स्टार एवं सिंघम क्लब के मध्य खेला गया, जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए साइनिंग स्टार ने गोंची नगलकर की 23 गेंदों पर 73 रन की आतिशी पारी की मदद से 10 ओवरों में 124 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।
लक्ष्य का पीछा करते हुए सिंघम स्टार ०7 विकेट खोकर 10 ओवरों में मात्र 87 रन ही बना पाई गेंदबाजी में भी गोंची नागलकर ने बढिय़ा प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार समिति की ओर से प्रदान किया गया।
आयोजन समिति के अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि वेटरन का दूसरा मैच पृथ्वी-११ एवं ग्रीन सिटी के मध्य हुआ, जहां पृथ्वी-११ ने सुनील यादव के 45 रनों की मदद से 10 ओवरों में 89 रन बटोरे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्रीन सिटी की टीम निर्धारित ओवरों में 79 रन ही बना पाई और इस तरह यह मैच पृथ्वी-११ ने जीत लिया।
इससे पूर्व सोमवार को हुए ओपन मैचों में डीएससी एवं सांई क्लब के मध्य खेला गया, जिसमें डीएससी ने विजय हासिल की थी। दोपहर 1:30 बजे से हुए दूसरे मुकाबले में बाबा-11 ने मुंगवानी क्लब को एक तरफा मुकाबले में परास्त कर दिया। मैन ऑफ द मैच टूर्नामेंट का पहला शतक बनाने वाले बल्लेबाज आदिल खान को दिया गया। तीसरे मैच में डीएससी और बाबा-11 के बीच खेला गया, जहां बाबा-11 ने पुन: जीत हासिल कर अपना स्थान अगले चक्र के लिए सुरक्षित किया। वहीं ओपन वर्ग का पहला मैच यलगार एवं नगर पालिका सिवनी के बीच खेला गया जिसमे यलगार ने जीत दर्ज की। इसके बाद दूसरे मैच मे सिवनी स्पोट्र्स क्लब ने पहले बल्लेेबाजी करते हुए 10 ओवर मे 76 रन बनाए, जवाब में बैटिंग करते हुए सायनिग स्टार ने मात्र ०5 ओवर में 78 रन बनाकर मैच में जीत हासिल की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो