आतंकी हमले के बाद फूटा आक्रोश

आतंकी हमले के बाद फूटा आक्रोश

Santosh Dubey | Updated: 20 Feb 2019, 12:01:22 PM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

गुस्साए लोगों ने सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन

सिवनी. जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को आतंकी हमले में सीआरपीएफ के बड़ी संख्या में जवानों के शहीद होने के बाद जिले सहित नगर लखनादौन सहित जिले भर के लोगों में आतंकवादियों और पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा तथा आक्रोश देखने को मिला और विभिन्न संगठनों के बैनर तले लोग सड़कों पर उतरे और प्रदर्शन कर शहीद जवानों को श्रद्धाजंली दी गई।
इस कार्यक्रम में करणी सेना के जिलाध्यक्ष जासवेन्द्र भारद्वाज, ब्लॉक महामंत्री संजय राजपूत, ब्लॉक अध्यक्ष मिथलेष राजपूत, सचिव योगेन्द्र राजपूत, एनएसयूआई से हर्षित, एबीवीपी की ओर से अर्जुन सिंह, ब्रजेश, अनुराग तन्मय, दीपान्षु, खेरे शिकारा के अंशुल और गोलू सिंह सहित सैकड़ों युवा शामिल हुए।
पुतला दहन कर केण्डल मार्च
श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के जबलपुर संभाग प्रभारी एवं सिवनी जिलाध्यक्ष जासवेन्द्र भारद्वाज के नेतृत्व में सैकड़ों युवा द्वारा नगर के मध्य स्थित बस स्टैण्ड में एकत्र हुए और पाकिस्तान विरोधी नारे लगाकर पाकिस्तान सरकार का पुतला दहन किया। तत्पश्चात केण्डल मार्च कर जनपद पंचायत में स्थित जय स्तम्भ के समीप पहुंचे केण्डल स्थापित कर भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। कार्यक्रम के अंत में सभी ने जवानों की शहादत पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजली अर्पित की।
एबीवीपी व अन्य संगठन ने भी जताया विरोध
नगर की विभिन्न सामाजिक और धार्मिक संस्थाओं और छात्र संगठन एबीवीपी द्वारा भी जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को आतंकी हमले में सीआरपीएफ के बड़ी संख्या में जवानों के शहीद होने की घटना की कटु निंदा की। और नगर में जूलुस निकालकर शहीदों के प्रति अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned