scriptसोशल मीडिया में भ्रामक प्रचार करने वाले चार आरोपियों पर हुई कार्रवाई | The action taken against the four accused who have misled the media in | Patrika News

सोशल मीडिया में भ्रामक प्रचार करने वाले चार आरोपियों पर हुई कार्रवाई

locationसिवनीPublished: Apr 18, 2019 11:26:41 am

Submitted by:

santosh dubey

कलेक्टर ने लिया संज्ञान, जांच में जुटी पुलिस

Singrauli collector to monitor corona suspected patients with mobile apps

Singrauli collector to monitor corona suspected patients with mobile apps

सिवनी. लोकसभा चुनाव के चलते इन दिनों राजनैतिक पार्टियों से जुड़े कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि सक्रिय हैं, वहीं प्रतिद्वंदी विपक्षीय पार्टी के सांसद के खिलाफ मिथ्य, भ्रामक प्रचार-प्रसार करने के मामले, वाद-विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। गत दिनों शहर के एक लॉन में सिवनी विधायक और यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष के बीच हुए वाद-विवाद का मामला थाना पहुंचा वहीं घंसौर में कुछ लोगों ने मोबाइल के सोशल मीडिया में एक सांसद के लिए चुनाव में खड़े प्रत्याशी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठोस पहुंचाने वाली भ्रामक पोस्ट डाले जाने का मामला सामने आया है।
घंसौर थाना प्रभारी संजय भलावी ने बताया कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटी घंसौर के अध्यक्ष राजेन्द्र पटेल (खैरी) की लिखित रिपोर्ट पर घंसौर निवासी चार आरोपी पंकज शुक्ला, किशोर यादव, मयंक गोल्हानी व तरुण गोल्हानी के खिलाफ पुलिस ने धार्मिक उन्माद फैलाने संबंधित धाराओं में कार्रवाई की है। आरोपियों ने मोबाइल में मंडला-सिवनी सांसद के लिए लोकसभा चुनाव में खड़े कांग्रेस प्रत्याशी कमल मरावी के खिलाफ बिना साक्ष्य के धार्मिक उन्माद फैलाते हुए टीका-टिप्पणी कर दी। 12 अप्रैल को घटी इस घटना के मामले में फिलहाल पुलिस यूआरएल की जानकारी में जुटी है।
जांच के बाद दर्ज हुआ है प्रकरण
इस मामले के संज्ञान में आने के बाद इसकी जांच कराई गई। जांच में मामला सही आने पर घंसौर थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया है। प्रशासन पूरी तरह से सोशल मीडिया पर नजर लगाए हुए हैं। किसी के द्वारा अगर विवादित टिप्पणी की जाती है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।
प्रवीण सिंह कलक्टर सिवनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो