scriptअवैध संबंध के संदेह पर पति ने सिलबट्टा से की पत्नी की हत्या | Patrika News
सिवनी

अवैध संबंध के संदेह पर पति ने सिलबट्टा से की पत्नी की हत्या

– कोतवाली पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर किया गिरफ्तार

सिवनीJun 17, 2024 / 06:58 pm

akhilesh thakur

कोतवाली पुलिस

कोतवाली पुलिस

सिवनी. कोतवाली थाना क्षेत्र के घसियारी मोहल्ला में शनिवार को एक पति ने अपनी पत्नी के सिर पर सिलबट्टा (सिल पत्थर) से हमला कर घायल कर दिया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी पति को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। इसकी पुष्टि कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक सतीश तिवारी ने की है।

कोतवाली थाना प्रभारी तिवारी ने बताया कि घसियारी मोहल्ला निवासी सुफिया-बी पति अजीज खान ने रिपोर्ट लेख कराई कि शनिवार को सिराजुल उलूम मदरसा के पास घसियारी मोहल्ला निवासी मोहम्मद रफीक खान ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी रहमत बी को जान से मारने की नियत से सिर पर सिलपत्थर पटक दिया। गंभीर हालात में उसे उपचार के लिए एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालात गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के उपरांत चिकित्सकों ने उसे नागपुर रैफर कर दिया। नागपुर में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। उसकी रिपोर्ट पर आरोपी पति मोहम्मद रफीक खान के विरूध्द हत्या के प्रयास का मामला पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया। बताया पुलिस टीम ने तत्परता के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश पर उसको जिला जेल में दाखिल किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि नागपुर में उपचार के दौरान आरोपी की पत्नी के मौत की सूचना मिली है। डायरी आने के बाद इस प्रकरण में हत्या की धारा बढ़ाई जाएगी।
आधी रात को होटल, ढाबो पर पहुंची पुलिस, मचा हडक़ंप-

कांबिंग गश्त
कांबिंग गश्त

  • 12 जिला बदर के आरोपियों को किया गया चेक
  • 77 गिरफ्तार वारंट किए गए तामिल
    पुलिस महानिदेशक मध्यप्रदेश सुधीर कुमार सक्सेना के निर्देश पर शनिवार व रविवार को की देर रात जिला पुलिस ने नाइट कांबिग ऑपरेशन चलाया। पुलिस ने उक्त ऑपरेशन के तहत वारंटियों तथा फरार अपराधियों की गिरफ्तारी की। पुलिस महानिरीक्षक जबलपुर जोन अनिल सिह कुशवाह एवं पुलिस उप महानिरीक्षक छिन्दवाड़ा रेंज सचिन अतुलकर व पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में रात्रि 12 बजे से सुबह पांच बजे तक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जीडी शर्मा एवं समस्त एसडीओपी तथा समस्त थाना प्रभारी शहर एवं देहात ने हमराह स्टाफ के साथ उक्त ऑपरेशन में शामिल हुए।
    रात्रि कांबिंग गश्त के दौरान जिले के 20 स्थाई वारंट, 77 गिरफ्तारी वारंट तामील किए गए। एक फरार आरोपी को गिरफ्तार किया गया। साथ ही 12 जिला बदर के आरोपियों को चेक किया गया। इसके अतिरिक्त आबकारी के छह प्रकरण बनाए गए। होटल, ढाबा, लाज, धार्मिक स्थलों एवं संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की गई।

Hindi News/ Seoni / अवैध संबंध के संदेह पर पति ने सिलबट्टा से की पत्नी की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो