scriptThe premises of the power company office became the hall, the officer | बिजली कंपनी कार्यालय का परिसर बना मयखाना, अफसर बने अनजान | Patrika News

बिजली कंपनी कार्यालय का परिसर बना मयखाना, अफसर बने अनजान

निर्माण होने के बाद से नहीं हुई शौचालय की सफाई

सिवनी

Updated: December 31, 2021 09:28:55 am

सिवनी. बिजली कंपनी का अधीक्षण व कार्यपालन यंत्री का कार्यालय परिसर मयखाना बन गया है। परिसर में गुरुवार को मिली शराब की बोतले कुछ ऐसा ही बयां कर रही हैं। तकनीकी कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष विपत्तलाल विश्वकर्मा के साथ कर्मचारियों ने परिसर की स्थिति से अवगत कराया। परिसर में खाली पड़े बोतले और अन्य संदिग्ध वस्तुओं को दिखाया।
उनका कहना था कि बिजली कंपनी के कई अलग-अलग विभागों का कार्यालय इस परिसर में हैं। सुबह से देर शाम तक बड़ी संख्या में कर्मचारी और अधिकारी इस परिसर में कार्य करते हैं। इसके बावजूद इसकी अनदेखी समझ के परें है। परिसर में बड़ी संख्या में शराब की बोतले कहां से आ रही है। यह जांच का विषय है। अध्यक्ष विश्वकर्मा ने बताया कि परिसर में कर्मचारियों के शौचालय नहीं थी। इसकी शिकायत करने पर बीते वर्ष शौचालय बनाया गया, लेकिन शौचालय बनने के बाद से इसकी सफाई अब तक नहीं की गई। यह स्थिति तब है जब कार्यालय में एक सफाईकर्मी तैनात है, जिसे प्रतिमाह कंपनी ५० हजार रुपए से अधिक वेतन देती है। अधिकारियों के शौचालय चकाचक होने और कर्मचारियों के प्रयोग किए जाने वाले शौचालय की सफाई नहीं होने से कर्मचारियों में आक्रोश है।
कार्यालय परिसर में बाहर के रहवासियों के निस्तार का पानी भी गिरता हुआ दिखाई दिया। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि परिसर में ड्यूटीरत उच्चाधिकारियों ने कभी इसका मुआयना नहीं किया है। कर्मचारियों ने बताया कि यह पानी लंबे समय से गिर रहा है। किसके के विरोध नहीं करने पर बाहर के रहवासी उसे बंद नहीं करते हैं।
बिजली कंपनी कार्यालय का परिसर बना मयखाना, अफसर बने अनजान
बिजली कंपनी कार्यालय का परिसर बना मयखाना, अफसर बने अनजान
वर्जन -
कार्यालय परिसर का मुआयना कर पूरी स्थिति से अवगत होंगे। परिसर की सुरक्षा बढ़ाने के उद्देश्य से सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। सफाई भी कराई जाएगी।
- मोतीलाल साहू, कार्यपालन यंत्री बिजली कंपनी सिवनी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

संसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतकोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासुप्रीम कोर्ट में 6000 NGO के FCRA लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर सुनवाई आजसुप्रीम कोर्ट के वकीलों को मिला रिकॉर्डेड कॉल, दिल्ली में कश्मीर का झंडा फहराने की धमकीसेल्स एंड टाइल्स व्यापारी के घर GST का छापा, सुबह-सुबह पहुंची टीम, घर, गोदाम और दुकान में खंगाले दस्तावेजमुठभेड़ में ढेर हुआ ईनामी नक्सली कमांडर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.