scriptबंद का जिलेभर में रहा असर, पांच से हो रही पूछताछ | The shutdown had an impact across the district. | Patrika News
सिवनी

बंद का जिलेभर में रहा असर, पांच से हो रही पूछताछ

– मवेशियों की हत्या के मामले में पुलिस ने 75 पर की प्रतिबंधात्मक कार्रवाई

सिवनीJun 21, 2024 / 08:55 pm

akhilesh thakur

तरह से बंद रहीं। विभिन्न समाज,

तरह से बंद रहीं। विभिन्न समाज,

सिवनी. जिलेभर में मवेशियों की हत्या किए जाने के मामले में शुक्रवार को बंद का मिलाजुला असर रहा। सिवनी में 98 फीसदी दुकानें बंद रहीं। छपारा, आदेगांव, केवलारी, कान्हीवाड़ा, कहानी, धूमा, लखनादौन में भी दुकानें पूरी तरह से बंद रहीं। विभिन्न समाज, अलग-अलग संगठन के लोगों ने सडक़ पर उतरकर प्रदर्शन किया। आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा।

इस मामले में पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 75 लोगों को उठाकर पूछताछ की। इसके बाद सभी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। पुलिस पांच आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों की माने तो इस मामले में ठोस सुराग मिले हैं। पुलिस सारे तथ्यों को खंगाल रही है। जल्द ही मामले का खुलासा हो सकता है।
गौरतलब है कि बुधवार को धूमा थाना क्षेत्र के ग्राम गरघटिया चिन्टा नाला जामुनझिर के पास के जंगल में 28 मृत मवेशी मिले। पुलिस चौकी सुनवारा, थाना धनौरा क्षेत्र के ग्राम पिण्डरई वैनगंगा नदी के कुरकु घाट में 14 मृत मवेशी बुधवार को मिले। पुलिस चौकी पलारी, थाना केवलारी क्षेत्र के वैनगंगा नदी देवघाट में चार मवेशी मृत अवस्था में उसी दिन मिले। ग्राम पिण्डरई वैनगंगा नदी के कुरकु घाट मूल घटनास्थल से कुछ दूरी पर वैनगंगा नदी में कुछ मवेशियों के शव की सूचना गुरुवार को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम लगाकर आठ मवेशियों को बाहर निकाला। पुलिस ने उक्त तीनों थाना में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। विवेचना प्रकरण में धारा 153 ए भादवि का इजाफा किया गया। इसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने की है।

Hindi News/ Seoni / बंद का जिलेभर में रहा असर, पांच से हो रही पूछताछ

ट्रेंडिंग वीडियो