यहां डे-नाइट मैच में टॉस हारने वाली टीम ही जीत रही मैच

यहां डे-नाइट मैच में टॉस हारने वाली टीम ही जीत रही मैच

Sunil Vandewar | Publish: Apr, 23 2019 09:29:49 PM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

वेटरन्स क्रिकेट प्रतियोगिता के तीन मैचों में हुआ ऐसा

सिवनी. शहर के बड़े मिशन स्कूल ग्राउंड में जारी वेटरन्स क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन सोमवार को 03 मैच खेले गए। जिसमें पहला मैच नाइट राइडर रेड, दूसरा नाइट ब्लैक और तीसरा मैच नाइट राइडर ब्लू ने जीता, मंगलवार 23 अप्रैल को प्रतियोगिता के तहत 03 मैच खेले जाएंगे।
जानकारी देते हुए बताया वेटरन्स क्रिकेट प्रतियोगिता के मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास ने बताया कि सोमवार को प्रतियोगिता के तहत 03 मैच खेले गए जिसमें पहला मैच नाइट राइडर रेड एवं दुर्गाबाड़ी के बीच हुआ। इस मैच में दुर्गाबाड़ी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और पूरी टीम मात्र 68 रन ही बना सकी, बल्लेेबाज आनंद परते ने सर्वाधिक 30 रन बनाए। नाइट राइडर के गेंदबाज विश्वनाथ सिंह ठाकुर 03 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी नाइट राईडर रेड ने एक विकेट खोकर 71 रन बनाकर इस मैच को अपने नाम कर लिया। मैन ऑफ द मैच साजिद बंटी को मिला, जिन्होंने 13 गेंद में 34 रन बनाए औ 2 विकेट हासिल किए थे।
आयोजन समिति के अरविंद मालवीय ने बताया कि प्रतियोगिता के तहत दूसरा मैच ट्राइइल विभाग और ब्लैक नाइट टीम के बीच हुआ। ट्राइबल टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। निर्धारित 12 ओवरों में इस टीम ने मात्र 91 रन ही बना सकी। बल्लेबाज हेमंत ने 32 रनों का योगदान दिया। जबकि ब्लैक नाइट के गेंदबाज नीरज ने 03 विकेट लिए।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्लैक नाइट की टीम ने आसानी से यह मैच जीत लिया। बल्लेबाज करम सिंह बघेल ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए टीम की ओर से सर्वाधिक 52 रन बनाए। इस मैच के मैन आफ द मैच ब्लैक नाइट के खिलाड़ी गिल्ला को चुना गया।
इस दिन का तीसरा मैच नाइट राइडर ब्लू और सिवनी टाइगर के मध्य हुआ। टॉस जीतकर सिवनी टाइगर ने बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और निर्धारित 12 ओवरों में 7 विकेट खोकर 97 रन बनाए, जिसमें नीरज नाविक ने सर्वाधिक 39 रन बनाए। नाइट राइडर ब्लू के देशमुख नेे 2 विकेट लिए। जबावी पारी खेलने उतरी नाइट राइडर ब्लू ने 06 ओवरों में ही बिना विकेट खोए जीत हासिल कर ली। इस मैच में 26 गेंदों में मुस्तफा ने 58 रन और 10 गेदों में अजय मिश्रा ने 33 रन बनाए। मैन आफ द मैच मुस्तफा को चुना गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned