केन्द्रीय मंत्री, सांसद के आते ही भाजपा जिला अध्यक्ष ने उठाए पुराने मुद्दे, फिर ये हुआ

केन्द्रीय मंत्री, सांसद के आते ही भाजपा जिला अध्यक्ष ने उठाए पुराने मुद्दे, फिर ये हुआ

Sunil Vandewar | Publish: Jun, 08 2019 12:29:47 PM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

सिवनी पहुंचे कुलस्ते, बिसेन ने किया सम्बोधित

सिवनी. जिले की समस्याओं को हल करने के लिए हम सतत प्रयास करेंगे। सिवनी जिले के कार्यकर्ताओं ने जिन प्रमुख समस्याओं को मेरे सामने रखा है उन सभी समस्याओं के हल के लिए डॉक्टर बिसेन एवं में दोनों ही मिलकर कार्य करेंगे। इस आशय की बात जिला भाजपा कार्यालय में केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते एवं सांसद डॉ ढाल सिंह बिसेन के सम्मान कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय इस्पात मंत्री कुलस्ते ने कही।
इस अवसर पर बालाघाट सिवनी सांसद डॉ. ढाल सिंह बिसेन ने कहा कि यह सभी समस्याएं मेरे ध्यान में हैं और मेरे कार्यों की प्राथमिकताओं में शामिल है। सौभाग्य से हमें एक ऐसी सरकार मे प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है जो लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए सजग और संकल्पित है। मुझे इन सभी कार्यों के लिए जिनका भी सहयोग लेना पड़ेगा मैं कार्य करूंगा। इस जिले को अब पिछड़ेपन से मुक्ति दिलाने के लिए संकल्पबद्ध प्रयासों की जरूरत है।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने सौंपा मांग पत्र -
भाजपा प्रवक्ता श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम तिवारी द्वारा एक 8 सूत्रीय मांग पत्र केंद्रीय इस्पात मंत्री कुलस्ते एवं सांसद बिसेन को सौंपा गया। जिसमें उल्लेेख किया गया है कि छिंदवाड़ा-सिवनी-नैनपुर रेल लाइन के गेज परिवर्तन का कार्य अत्यंत धीमी गति से चल रहा है जिससे जिले का विकास तो प्रभावित हो रहा है।अत: इसके लिए उचित बजट के साथ ही निर्माण कार्य मे आ रही बाधाओं तथा कार्य की धीमी गति मे सुधार के लिए केन्द्रीय मंत्री, सांसद के सक्रिय प्रयासों की आवश्यकता है। मांग पत्र के अन्य बिंदुओं में रामटेक से गोटेगांव की बड़ी रेल लाइन। सिवनी के प्रस्तावित रेल्वे स्टेशन को मॉडल रेल्वे स्टेशन के रूप मे निर्मित कराने। आदिवासियों को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढाने की दृष्टि से बिरसा मुण्डा यूनिर्वसिटी की स्थापना की स्थापना करने। आकाशवाणी केन्द्र की स्थापना। जिला चिकित्सालय परिसर मे सुपर स्पेशलिटि के लिए एक अतिरिक्त भवन। मेडिकल कालेज के निर्माण को शीघ्र पूर्ण कराने। जिले केे सभी ब्लॉक मुख्यालयों मे केन्द्रीय विद्यालय खोले जाने की मांग प्रमुख है। पत्र के बिन्दुओं पर आवश्यक कार्यवाही एवं उचित कदम उठाए जाने की अपेक्षा व्यक्त की गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned