scriptट्रैक्टर-ट्राली पलटने से दबकर एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत | Three children from the same family died after being overturned by tra | Patrika News

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से दबकर एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत

locationसिवनीPublished: Nov 08, 2019 01:55:08 pm

Submitted by:

akhilesh thakur

तीन की हालत गंभीर, घर से खेत जाते समय हुआ हादसा, कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम कामता का मामला

Five seriously injured in two separate accidents

Five seriously injured in two separate accidents

सिवनी. कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम कामता में शुक्रवार को ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से उसमें दबकर एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई। इस हादसे में तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। कान्हीवाड़ा पुलिस ने सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस ने बताया कि ग्राम कामता निवासी अमित चंद्रवंशी ट्रैक्टर-ट्राली से मक्का तोडऩे के लिए घर से निकले। घर से निकलते समय उनका पुत्र सहित परिवार के बच्चों ने खेत चलने की जिद पकड़ ली। इस पर वे उनको भी ट्राली में बैठा लिए। गांव से होकर चल रहे निर्माणधीन रेलवे ट्रैक के ढलान से वे खेत की ओर ट्रैक्टर से जा रहे थे। उसी समय ढलान पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें बम्हनी निवासी संदीप (12) व कामता निवासी युवराज (छह वर्ष) व अनुज (पांच वर्ष) की दबकर मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक रवि चंद्रवंशी, नंदलाल और अमित घायल हो गए हैं। घायलों का उपचार जिला अस्पताल चल रहा है।

गांव में शोक की लहर
इस घटना के बाद गांव में शोक की लहर है। हर कोई पीडि़त परिवार के घर ढांढस बंधाने पहुंच रहा है। उधर एक ही साथ परिवार के तीन बच्चों की मौत के बाद महिला-पुरुष सभी सदस्यों की रोते-रोते हालत खराब है।

ट्रेंडिंग वीडियो