scriptThree friends who took a bath in the river died due to drowning | नदी में नहाने उतरे तीन दोस्तों की डूबने से मौत | Patrika News

नदी में नहाने उतरे तीन दोस्तों की डूबने से मौत

बरघाट थाना क्षेत्र के जेवनारा में हिर्री नदी की घटना

सिवनी

Published: April 04, 2022 10:15:53 pm

सिवनी. दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने, नदी में नहाने गए तीन किशोरों की डूबने से मौत हो गई। घटना सिवनी जिले के बरघाट थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवनारा स्थित महादेव टोला हिर्री नदी के स्टॉप डेम के पास की है। घटना की जानकारी मिलते ही जेवनारा समेत आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में लोग नदी के पास पहुंच गए। भीड़ को घटना स्थल से दूर करने में पुलिस को मशक्कत करना पड़ी। घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस व होमगार्ड के प्रशिक्षित गोताखोरों ने नदी में डूबे तीनों किशोरों के शव को तलाशने की कार्रवाई शुरू की। वहीं ग्रामीणों ने भी नदी में उतरकर पुलिस का सहयोग किया।
नदी में नहाने उतरे तीन दोस्तों की डूबने से मौत
नदी में नहाने उतरे तीन दोस्तों की डूबने से मौत
जानकारी के मुताबिक सिवनी निवासी आर्यन पिता अमरीश श्रीवास्तव (16), गणेश चौक सिवनी निवासी प्रियांशु पिता श्रवण गौर (16), गोपालगंज निवासी अमन पिता लेखराम चंद्रवंशी व खर्रापाठ वर्तमान में गोपालगंज निवासी वंश पिता नरेंद्र बिसेन (16) सोमवार शाम पिकनिक मनाने, नहाने के लिए जेवनारा के पास हिर्री नदी गए थे। इस दौरान अमन चंद्रवंशी खाने के लिए नाश्ता लेने के लिए नजदीक गांव की दुकान गया था। जब वह कुछ देर बाद वापस नदी के किनारे पहुंचा तो वहां उसके तीनों दोस्त नजर नहीं आए। तलाश करने पर नदी के किनारे उनके कपड़े मिले। तब उसने आसपास के ग्रामीणों व मोबाइल से स्वजनों को घटना की जानकारी दी। वहीं पुलिस तक जानकारी पहुंचने के बाद बरघाट पुलिस मौके पर पहुंची। जेवनारा गांव के ग्रामीण भी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे और नदी में डूबे तीनों किशोरों की तलाश शुरू की।
काफी तलाश के बाद जब नदी में डूबे किशोरों का पता नहीं चला तो सिवनी से होमगार्ड के प्रशिक्षित तैराक व गोताखोर मौके पर भेजे गए। उन्होंने गांव वालों के साथ मिलकर नदी में डूबे किशोरों की तलाश शुरू की। कुछ देर की मशक्कत के बाद घटनास्थल से करीब 50 फीट दूर शाम 4:30 बजे आर्यन श्रीवास्तव का शव मिला। वही दो घंटे बाद देर शाम 6:30 बजे वंश बिसेन का शव मिला। इसके बाद शाम करीब 7 बजे प्रियांशु का शव भी नदी से बरामद किया गया। माना जा रहा है कि तीनों दोस्त नहाने के दौरान गहराई में चले गए होंगे, जो कि एक-दूसरे को बचाने के प्रयास में डूब गए।
मृतक किशोरों के परिजनों के मुताबिक सभी क्रिकेट खेलने की बात कहकर घर से निकले थे। इस दौरान वे नदी तक कैसे पहुंच गए, इस बात को लेकर परिवार के लोग भी हैरान हैं। शहर के कटंगी रोड निवासी अमरीश श्रीवास्तव के इकलौते पुत्र अमन की इस घटना में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। तो वहीं युवकों के शव देखकर गांव में मातम पसर गया। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
बरघाट थाना प्रभारी प्रसन्न शर्मा का कहना है कि नदी में डूबे तीनों किशोरों के शव गोताखोरों ने बरामद कर लिए हैं। मंगलवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार को सौंपा जाएगा। प्रकरण पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

अब तक 11 देशों में मंकीपॉक्स : 21 मई को WHO की इमरजेंसी मीटिंग, भारत में अलर्ट, अफ्रीकी वैज्ञानिक हैरानभीषण सडक़ हादसा: पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, गैसकटर से काटकर निकाले गए शवWeather Update: दिल्ली सहित इन राज्यों में बदला मौसम ​का मिजाज, आंधी-बारिश की संभावनाMP में ओबीसी आरक्षण: जिला पंचायत 30, जनपद 20 और सरपंचों को 26 फीसदी आरक्षणपटियाला जेल में बंद Navjot Singh Sidhu ने पहली रात नहीं खाया जेल का खाना, नहीं मिला कोई VIP ट्रीटमेंटRajiv Gandhi Death Anniversary: भावुक हुए राहुल गांधी, पिता को याद कर कही दिल की बातभारतीय की शान Veer Mahaan का एक फिर खौला खून, कहा- पूरे WWE लॉकर रूम का बुरा हाल करूंगाInflation Around the World: महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.