scriptसात दिन से गायब शिवप्रसाद की पत्नी सहित तीन ने की थी हत्या, शव दफनाया था रेत में | Three, including Shivprasad's wife, who had been missing for seven day | Patrika News

सात दिन से गायब शिवप्रसाद की पत्नी सहित तीन ने की थी हत्या, शव दफनाया था रेत में

locationसिवनीPublished: Mar 26, 2021 08:19:24 am

Submitted by:

akhilesh thakur

पत्नी ने उगली थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट, पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी हिरासत में

सात दिन से गायब शिवप्रसाद की पत्नी सहित तीन ने की थी हत्या, शव दफनाया था रेत में

सात दिन से गायब शिवप्रसाद की पत्नी सहित तीन ने की थी हत्या, शव दफनाया था रेत में

सिवनी. उगली थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरिया निवासी सात दिन से गायब शिवप्रसाद देशमुख (34) की हत्या उसकी पत्नी सहित तीन लोगों ने की थी। हत्या के बाद उसके शव को रेत के ढेर में दफना दिया था। इसका खुलासा पुलिस ने गुरुवार को किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओ में कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार १९ मार्च को शिवप्रसाद की पत्नी परिजनों के साथ थाने में आकर पति के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया। इसबीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शिवप्रसाद की पत्नी मिसरीबाई का गांव के ही निरंजन सिंगवेकर से अवैध संबंध थे, जिसे लेकर पति-पत्नी में विवाद होते थे। इसको आधार बनाकर पुलिस ने आरोपी निरंजन को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने अपने एक साथ अंतकुमार पंचेश्वर के साथ मिलकर शिवकुमार की उसके घर में हत्या करने की बात को स्वीकार कर लिया है। हत्या में उसने मृतक के पत्नी के भी शामिल होने की बात को स्वीकार किया। बताया कि हत्या करने के बाद उसके शव को पिपरताल के सीमप रेत के ढेर में दफना दिया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है। शव बरामदगी के समय एसडीओपी केवलारी, तहसीलदार मंसूरी साहब, वन विकास निगम के कर्मचारी, उगली थाना प्रभारी मय फोर्स के साथ उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो