scriptThree motorcycles collided with container, two killed, three injured o | कंटेनर से टकराई तीन मोटरसाइकिल, एक मोटरसाइकिल सवार दो की मौत, तीन घायल | Patrika News

कंटेनर से टकराई तीन मोटरसाइकिल, एक मोटरसाइकिल सवार दो की मौत, तीन घायल

घायलों में दो सोसायटी प्रबंधक, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

सिवनी

Published: November 26, 2021 10:08:50 pm

सिवनी/मोहगांव. सिवनी-कुरई राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित लखनवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बघराज के पास गुरुवार को कंटेनर से तीन मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। इसमें एक मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। दो मोटरसाइकिल सवार तीन लोग घायल हो गए। तीनों घायलों को आसपास के लोगों की मदद से उपचार के लिए १०८ एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों में दो सोसयटी प्रबंधक हैं।
जानकारी के अनुसार ग्राम चक्की खमरिया निवासी हरिओम राठौर पिता फुलनु राठौर (21), राधे बावने (21) किसी काम से सिवनी गए थे। वह काम कर वापस ग्राम चक्कीखमरिया लौट रहे थे। अभी वे ग्राम बघराज के पास पहुंचे थे कि उनकी मोटरसाइकिल कंटेनर से टकरा गई। इसकी चपेट में आकर दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। उसी समय कुरई के सोसायटी प्रबंधक गिरधारी मोरे एवं खवासा के प्रबंधक राजकुमार कावल एक मोटरसाइकिल से लौट रहे थे। उनकी मोटरसाइकिल की टक्कर भी कंटेनर से हो गई। इसमें दोनों घायल हो गए। तीसरी मोटरसाइकिल सवार अरी थाना क्षेत्र के ग्राम काठी निवासी कृष्ण कुमार कटरे हैं, जो गोपालगंज जा रहा था। कंटेनर से टकराकर घायल हो गया।
सुरक्षा की अनदेखी, एक साल में ढाई हजार से अधिक लोग हुए सड़क हादसे के शिकार
सुरक्षा की अनदेखी, एक साल में ढाई हजार से अधिक लोग हुए सड़क हादसे के शिकार

वेयर हाउस के बाहर लगा ट्रकों का कतार तो नहीं हादसे का कारण
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ग्राम बघराज के पास वेयरहाउस के बाहर ट्रकों का लंबा कतार लगा हुआ है। आए दिन ट्रक आगे-पीछे होते रहते हैं। कहीं ट्रकों का आगे-पीछे होना तो हादसे का कारण नहीं है। बताया जा रहा है कि ट्रकों के आगे-पीछे होने से आए दिन यातयात व्यवस्था प्रभावित होती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.