scriptडूबकर मरने से तीन लोगों की मौत, दो कुएं में एक स्नान करते समय तलाब में डूबा | Three people died due to drowning, one drowned in a pond while taking | Patrika News

डूबकर मरने से तीन लोगों की मौत, दो कुएं में एक स्नान करते समय तलाब में डूबा

locationसिवनीPublished: Oct 26, 2021 09:14:23 am

Submitted by:

akhilesh thakur

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा

patrika_samachar.jpg

Fine of 1 lakh 31 thousand rupees imposed on 297 cattle owners

सिवनी/उगली. जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। मरने वालों में एक मानसिक बीमार बताया जा रहा है। एक तालाब में स्नान करते समय डूब गया। तीसरा गिरा है या कूदा है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है।
घंसौर पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर निवासी प्रभु (४०) गांव स्थित तालाब में स्नान करने गया था। स्नान करते समय वह गहरे पानी में जाकर डूब गया। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब में खोजबीन कर उसका शव बाहर निकलवाया। इसके अलावा ग्राम साहरसडोल निवासी सुन्नीलाल पिता फत्तेलाल मरावी (५५) का शव कुएं में मिला है। वह कुएं में कैसे गिरा इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। सुन्नीलाल कुएं में कैसे गिरा है। इसकी जांच की जा रही है। इसकी पुष्टि थाना प्रभारी रमन सिंह मरकाम ने की है।
उधर उगली थाना क्षेत्र के हरवंश नगर स्थित कुएं में बीते दिवस उगली निवासी भुवन लाल मानेकर (60) का शव मिला। बताया जा रहा है कि उसने कुएं में कूदकर खुदकुशी कर लिया है। इसकी सूचना ग्रामीणों ने उगली पुलिस को दिया। सूचना के बाद थाना प्रभारी के मार्गदर्शन पर एसआई अजय जयसवाल घटनास्थल पर पहुंचे। शव की शिनाख्त होने के बाद पंचनामा बनाया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक मानसिक रूप से बीमार था।

छात्रा से छेड़खानी करने वाला आरोपी गया जेल
घंसौर पुलिस ने छेडख़ानी के एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी धनौरा का निवासी बताया जा रहा है। वह घंसौर क्षेत्र की एक स्कूल की छात्रा के साथ रास्ते में छेडख़ानी कर रहा था। छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से की। शिकायत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज किया और न्यायालय भेज दिया।

खुले मयखाने में शराब पी रहे १३ गिरफ्तार
घंसौर पुलिस ने मंगलवार को पुराना बस स्टेण्ड घंसौर, अंग्रेजी व देशी शराब दुकान के पास से १३ लोगों को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार १३ आरोपियों का पुलिस ने मेडिकल मुआयना कराया और संबंधित धाराओ में कार्रवाई की है।

ट्रेंडिंग वीडियो