तिलकवार्डवासियों ने छायदार, फलदार लगाए पौधे

तिलकवार्डवासियों ने छायदार, फलदार लगाए पौधे

Santosh Dubey | Updated: 08 Jul 2019, 12:41:33 PM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

पत्रिका हरित अभियान

सिवनी. सामाजिक सरोकार से जुड़े मुद्दों पर प्रयासरत पत्रिका समूह द्वारा मानसून में जनसहभागिता से फलदार-छायादार पौधों का रोपण करने रविवार को हरित प्रदेश अभियान की शुरूआत की गई है।
नगर में इस अभियान के तहत तिलक वार्ड मठ तालाब क्षेत्र निवासियों ने रविवार को छायादार व फलदार पौधे लगाए। पौधरोपण में विमला शर्मा, ओमकुमारी भारतीय, सुमन शर्मा, उर्मिला दुबे, सुख्खो धुर्वे, विमला शर्मा, विमला तुमराम, हर्ष दुबे, भारती, आरती शर्मा, अंजू दुबे, नंदकिशोर दुबे, राजकिशोर दुबे आदि ने मठ तालाब किनारे पौधरोपण किया तथा पौधे का संरक्षण किए जाने का संकल्प भी लिया।
स्कूल परिसर में लगाए पौधे
सरस्वती शिशु मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय घंसौर विद्यालय में शनिवार को पूर्व छात्र संगठन नवोदय विद्यालय कान्हीवाड़ा के संयोजन में पौधरोपण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। स्कूल परिसर में पौधरोपण किया तथा पौधे का संरक्षण किए जाने का संकल्प भी लिया।
इस अवसर पर डॉ. विजेंद्र चौधरी बीएमओ घंसौर, मोहित ठाकुर, सुधीर अग्रवाल, अनिल नेमा, प्राचार्य उमाशंकर शर्मा आदि मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned