scriptपड़ोसी महिलाओं के नाम से उठाए 20 लाख, अब किस्त भरने से किया इनकार | Patrika News
सिवनी

पड़ोसी महिलाओं के नाम से उठाए 20 लाख, अब किस्त भरने से किया इनकार

– शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीडि़त महिलाएं

सिवनीJul 03, 2024 / 05:58 pm

sunil vanderwar

शिकायत करने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची महिलाएं।

शिकायत करने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची महिलाएं।

सिवनी. बरघाट थाना क्षेत्र के जावरकाठी गांव की कई महिलाओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर उनके साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत की है। एसपी को दिए गए आवेदन में महिलाओं ने गांव की ही एक अन्य महिला पर गांव की कई महिलाओं के नाम पर विभिन्न बैंकों से लोन लेने और लोन की राशि स्वयं के उपयोग में लेकर परिवार समेत फरार हो जाने के आरोप लगाए हैं।
जावरकाठी निवासी महिला सरोज, अनीता, ज्ञानेश्वरी, गीता, रीना मर्सकोले समेत अन्य महिलाओं ने लिखित शिकायत में बताया कि पड़ोस में ही रहने वाली शिवकुमारी नामक महिला ने इन्हें झांसा देकर उनके नाम से आठ से ज्यादा माइक्रो फाइनेंस बैंक समेत अन्य से 20 लाख रुपए का लोन ले लिया। महिलाओं के खातों में लोन की राशि आने पर शिवकुमारी ने घर आकर प्रलोभन देते हुए सभी महिलाओं के खातों से लोन की राशि निकलवाकर स्वयं खर्च कर ली। अब शिवकुमारी लोन की किस्त बैंकों में जमा नहीं कर रही है। इसके कारण बैंक के कर्मचारी उनके घर आकर लोन की राशि की मांग कर रहे हैं।

महिलाओं ने शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया है कि रुपए वापस मांगने व बैंक में किस्त की राशि जमा करने की बात कहने पर शिवकुमारी के पति सुरेन्द्र कुमार आत्महत्या करने व झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। पीडि़त महिलाओं ने शिवकुमारी व उसके परिवार से उनके नाम से लिए गए लोन की राशि बैंकों को वापस दिलवाए जाने की मांग की है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Hindi News/ Seoni / पड़ोसी महिलाओं के नाम से उठाए 20 लाख, अब किस्त भरने से किया इनकार

ट्रेंडिंग वीडियो